सुबह का सलाम, 10 बड़ी ख़बरों के नाम
सुबह का सलाम, 10 बड़ी ख़बरों के नाम
Share:

हाफिज सईद की नजरबंदी पाकिस्तान की 'दिखायी गयी बुद्धिमानी' - मनोहर पर्रिकर

नई दिल्ली. हाफिज सईद को लेकर पाकिस्तान ने सख्त रवैया अपनाया है, किन्तु पूर्व राष्ट्रपति परवेज़ मुशर्रफ ने इस निर्णय को गलत ठहराया है. अब बात भारतीय मंत्रियो की करते है.

दिल्ली रामजस कॉलेज में उमर खालिद को लेकर हंगामा

नई दिल्ली. दिल्ली के कॉलेज में स्टूडेंट्स का झगड़ा होना नई बात नहीं है, खबर आई है की दिल्ली यूनिवर्सिटी कॉलेज में आइसा और विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता आमने सामने हो गए थे. इस झगडे में कई कार्यकर्ता घायल हुए और उन्हें चोट पहुची, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा.

एसबीआई ATM से निकले बच्चों के खेलने वाले नकली नोट

नई दिल्ली : कई एटीएम खाली होने की शिकायतों के बीच दिल्ली में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया यानी एसबीआई के एक एटीएम से दो हजार के नकली नोट मिलने के मामले से बैंक प्रशासन चिंतित है.

मन्नत पूरी होने पर मुख्यमंत्री ने सरकारी खर्च पर चढ़ाए साढ़े 5 करोड़ के गहने

हैदराबाद : तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव (KCR) तिरुपति मंदिर में 5.6 करोड़ के आभूषण भेंट करने के साथ खास पूजा अर्चना की. बताया गया है कि उन्होंने अलग राज्य बनने को लेकर यहाँ पर मन्नत मानी थी, जिसके बाद उन्होंने यहाँ पर बुधवार को विशेष पूजा की.

अमित शाह ने कांग्रेस, सपा व बसपा को बताया 'कसाब'

आज़मगढ़: हाल में उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एक सभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी को कसाब करार दिया है.

RBI को नहीं मालूम 2.5 लाख से ज्यादा रकम कितने खातों में जमा हुई

इंदौर : भारतीय रिजर्व बैंक को इस बात की जानकारी नहीं है कि नोटबन्दी के दौरान गत आठ नवंबर से 30 दिसंबर तक देश के कुल कितने बैंक खातों में 2.5 लाख रुपये से ज्यादा की रकम 500 और 1000 रुपये के बंद नोटों के रूप में जमा हुई.

नीतीश कुमार ने UP जेडीयू अध्यक्ष को पार्टी से निकाला

लखनऊ : जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने एक चौंकाने वाला फैसला लेते हुए मंगलवार शाम उत्तर प्रदेश के अपने प्रदेश अध्यक्ष सुरेश निरंजन को पार्टी से ही निकाल दिया.

समाजवादी पार्टी के खिलाफ साजिश था हमला, नहीं करेंगे कांग्रेस का प्रचार

लखनऊ। उत्तरप्रदेश में राजनीतिक घटनाक्रम के बीच समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव 12 फरवरी को हुए पथराव और पुलिस लाठीचार्ज की घटना से बिफरे हुए हैं।

IPL नीलामी में ना बिकने पर इरफ़ान पठान का बड़ा बयान

नई दिल्ली : 5 अप्रैल को होने जा रहे आईपीएल मैच के लिए सोमवार को हुई खिलाड़ियों की नीलामी में इरफ़ान पठान को किसी भी टीम में जगह ना मिलने पर पठान ने कहां कि वो हार नही मानेगे.

स्टालिन की अगुआई में डीएमके नेताओं की भूख हड़ताल शुरू

नई दिल्ली : पिछले सप्ताह तमिलनाडु विधान सभा में हुए 'फ्लोर टेस्ट' के दौरान विपक्ष को जबरन विधान सभा से निकाल दिया गया था. इस कृत्य से नाराज डीएमके नेताओं ने सरकार के खिलाफ स्टॅलिन के नेतृत्व में अपनी भूख हड़ताल शुरू कर दी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -