अमित शाह ने कांग्रेस, सपा व बसपा को बताया 'कसाब'
अमित शाह ने कांग्रेस, सपा व बसपा को बताया 'कसाब'
Share:

आज़मगढ़: हाल में उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एक सभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी को कसाब करार दिया है. मुलायम सिंह यादव के संसदीय क्षेत्र आज़मगढ़ के अतरौलिया विधानसभा क्षेत्र में अपनी पहली जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने यह बात कही है, जिसमे उन्होंने कसाब (समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी) से प्रदेश को बचाने के लिए कहा है. 

अमित शाह ने कसाब का मतलब बताते हुए कहा है कि 'क' से कांग्रेस, 'सा' से समाजवादी पार्टी और 'ब' से बसपा पार निशाना साधा है. जिसमे कांग्रेस-सपा और बसपा को कसाब बताया और इससे मुक्ति का आह्वान किया. 

बता दे कि अमित शाह ने पूर्वांचल की पहली सभा की शुरुआत आज़मगढ़ के अतरौलिया विधानसभा क्षेत्र से की जिसमे उन्होंने समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी को आड़े हाथो लिया. शाह ने आरोप लगाया कि लैपटॉप बांटने से पहले अखिलेश धर्म पूछते हैं. वही वे 5 सालो से मुख्यमंत्री बने हुए है फिर भी अच्छे दिन के बारे में पूछ रहे है. शाह ने लोगो से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने को कहा है. 

अमित शाह ने कहा- सरकार बनने पर गुंडों को उल्टा लटका कर करेंगे सीधा

इलाहाबाद हुआ भाजपामय, अमित शाह के रोड़ शो में उमड़ी भीड़

सपा नेता ने PM मोदी और BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बताया आतंकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -