दिल्ली रामजस कॉलेज में उमर खालिद को लेकर हंगामा
दिल्ली रामजस कॉलेज में उमर खालिद को लेकर हंगामा
Share:

नई दिल्ली. दिल्ली के कॉलेज में स्टूडेंट्स का झगड़ा होना नई बात नहीं है, खबर आई है की दिल्ली यूनिवर्सिटी कॉलेज में आइसा और विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता आमने सामने हो गए थे. इस झगडे में कई कार्यकर्ता घायल हुए और उन्हें चोट पहुची, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा.

जानकारी के अनुसार, विवाद जेएनयू के छात्र उमर खालिद और शेहला मसूद को कॉलेज के कार्यक्रम में बुलाने को लेकर हुआ, विरोध शुरू होने के बाद बहस ने हिंसक रूप ले लिया. बता दे की इस हादसे की रिपोर्टिंग में कुछ पत्रकार भी घायल हो गए. विवाद को लेकर आइसा ने विद्यार्थी परिषद पर पथराव का आरोप लगाया है जबकि एबीवीपी इस आरोप पर इंकार कर रही है.

ज्ञात है की इससे पहले भी विद्यार्थी परिषद् में इस बात को लेकर हंगामा हुआ था, इसके बाद रामजस कॉलेज प्रशासन ने 'कल्चर ऑफ प्रोटेस्ट' नाम के इस कार्यक्रम के लिए दोनों के निमंत्रण कैंसिल कर दिए, जिसके विरोध में बुधवार को हंगामा शुरू हो गया. इससे पहले भी दिल्ली में विवाद में नजीब नाम का युवक होस्टल परिसर से गायब हो गया, जिसके मामले में आज तक कई विरोध जारी है. इस मामले में लाई डिटेक्टर टेस्ट करवाने के आदेश भी हाई कोर्ट ने जारी किए थे.

ये भी पढ़े 

दिल्ली-मुंबई और दिल्ली- कोलकाता के बीच चलेगी हाईस्पीड ट्रेन

देर रात तक बाहर रहने के लिए इन लड़कियों ने दिया ऐसा कारण, जानकार चौंक जाएंगे आप

लापता छात्र की तलाश पर हाई कोर्ट ने ये कहां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -