समाजवादी पार्टी के खिलाफ साजिश था हमला, नहीं करेंगे कांग्रेस का प्रचार
समाजवादी पार्टी के खिलाफ साजिश था हमला, नहीं करेंगे कांग्रेस का प्रचार
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश में राजनीतिक घटनाक्रम के बीच समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव 12 फरवरी को हुए पथराव और पुलिस लाठीचार्ज की घटना से बिफरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के खिलाफ साजिश की गई है। तो दूसरी ओर शिवपाल यादव ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन को लेकर आपत्ती ली है। शिवपाल यादव ने कहा कि जसवंत नगर में चुनाव के दौरान जिस तरह का पथराव और पुलिस लाठीचार्ज हुआ वह समाजवादी पार्टी के विरूद्ध साजिश था।

उनका कहना था कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन के विरोधी माने जाने वाले शिवपाल यादव द्वारा यह भी कहा गया कि वे कांग्रेस के प्रत्याशियों हेतु प्रचार प्रसार का कार्य नहीं करेंगे। गौरतलब है कि उन्होंने कथित तौर पर आरोप लगाया था कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा शराब और पैसे का वितरण किया गया।

उन्होंने भाजपा पर कथित तौर पर हमले करवाने का आरोप लगाया। उनका कहना था कि इन सभी बातों के बारे में चुनाव के बाद जानकारी मिल जाएगी कि जिन लोगों ने हमले किए हैं उन्हें शक्ति कहां से मिली। उनका कहना था कि मेरा प्रयास यह रहता है कि नेताजी का सम्मान किया जाए और सभी मिलकर पार्टी के लिए शानदार कार्य करें।

राहुल अखिलेश ने किया रोड़ शो उमड़ा जन सैलाब

इलाहबाद में टूटा अखिलेश- राहुल का मंच

अमित शाह ने कहा- सरकार बनने पर गुंडों को उल्टा लटका कर करेंगे सीधा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -