न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

1. मरता क्या न करता, गिड़गिड़ाया पाक पहुंचा वर्ल्ड बैंक

इस्लामाबाद : कल तक तो पाकिस्तान भारत पर परमाणु हमला करने की बात कर रहा था। कथिततौर पर पाकिस्तान में बैठे आतंकी भारतीय सेना की तैयारियां पूरी न होने और भारत के डरे होने की बातें कर रहे थे लेकिन अब तो खुद पाकिस्तान ही शतुर्मुग की तरह दुबका नज़र आ रहा है।

2. राहुल के रोड़ शो में हुई लड़ाई

बरेली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी उत्तरप्रदेश चुनाव के पहले अपनी कैंपेनिंग में लगे हैं। दरअसल राहुल गांधी किसान यात्रा के तहत उत्तरप्रदेश के क्षेत्रों में अपना रोड़ शो लेकर जा रहे हैं।

3. 'जैसे ही कश्मीर भारत से अलग होगा, भारत टुकड़े टुकड़े हो जायेगा' : ख्वाजा आसिफ

इस्लामाबाद: भारत द्वारा नवम्बर में पाकिस्तान के इस्लामाबाद में होने वाले सार्क सम्मलेन का भारत द्वारा बहिष्कार करने से बोखलाए पाकिस्तान द्वारा बड़बोले बयान दिए जा रहे है.

4. विहिप -बजरंग दल ने किया पाकिस्तानी कलाकार का विरोध

बेंगलुरू। शिवसेना और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के बाद अब विश्व हिंदू परिषद ने भी पाकिस्तान के कलाकारों के भारत में प्रदर्शन का या शो का विरोध किया है।

5. पाकिस्तान को झटका, स्थगित हुआ दक्षेस सम्मेलन

नई दिल्ली :  उरी आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान को अलग-थलग करने की नीति में भारत को सफलता उस वक्त मिलना शुरू हो गई, जब पाकिस्तानी सरकार को इस्लामाबाद में आयोजित होने वाले दक्षेस शिखर सम्मेलन को स्थगित करने का निर्णय लेना पड़ा। 

6. निशाने पर दिल्ली, सुरक्षा बढ़ाई

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली आतंकियों के निशाने पर है। खुफिया विभाग ने गृह मंत्रालय को सौंपी रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया है।

7. आसिफ के बड़े बोल - कश्मीर पकिस्तान का

नई दिल्ली : पकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने बड़े बोल बोलते हुए कहा कि "कश्मीर भारत का नहीं पाकिस्तान का है, और हम इसे कभी भी भारत से छीन लेगे".

8. नक्सलियों ने शिविर को बनाया निशाना

नारायणपुर :  यहां आयोजित एक जनसमस्या निवारण शिविर को नक्सलियों ने निशाना बनाते हुये धमाके किये। खबरों के अनुसार हमले में एक जवान शहीद हो गया है जबकि चार से अधिक जवानों के घायल होने संबंधी समाचार मिले है।

9. वाट्सएप पर बना दिया ड्राइवर को आतंकवादी

मुंबई : यहां एक ऐसा मामला सामने आया है जब कुछ लोगों ने एक सीधे साधे ड्राइवर को ही आतंकवादी बना दिया। अब बेचारा ड्राइवर परिवार के साथ पुलिस में जाकर अपनी सफाई दे रहा है।

10. लूटपाट करने के बाद किया बच्ची से गैंगरेप

लखनऊ : यहां डकैतों द्वारा लूटपाट और गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस के फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस के अनुसार करीब दस से अधिक बदमाश बीती रात लखनऊ के एक घर में घुसे थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -