वाट्सएप पर बना दिया ड्राइवर को आतंकवादी
वाट्सएप पर बना दिया ड्राइवर को आतंकवादी
Share:

मुंबई : यहां एक ऐसा मामला सामने आया है जब कुछ लोगों ने एक सीधे साधे ड्राइवर को ही आतंकवादी बना दिया। अब बेचारा ड्राइवर परिवार के साथ पुलिस में जाकर अपनी सफाई दे रहा है। इसके लिये उसने तख्ती का भी सहारा लिया है, जिस पर लिखा गया है कि वह आतंकवादी नहीं है।

मामला विरार में रहने वाले सईद खान से जुड़ा हुआ है। दरअसल बीते दिनों मुंबई में आतंकी छुपे होने की जानकारी सामने आई थी। इसके बाद पुलिस ने अलर्ट घोषित करते हुये लोगों से यह अपील की थी कि यदि किसी तरह की भी संदिग्ध वस्तु दिखे या संदिग्ध व्यक्ति नजर आये तो इसकी सूचना पुलिस को दी जाये। लेकिन कुछ लोगों ने विरार के रहने वाले युवक सईद को ही वाट्सएप ग्रुप पर आतंकवादी बता दिया।

सईद ने बताया कि इसकी जानकारी उसे उसके दोस्त ने दी थी। सईद ने पुलिस को बताया कि उसके पास लोगों के फोन आ रहे थे और उसे मार डालने की धमकी दी जा रही थी। बताया गया है कि वाट्सएप ग्रुप पर सईद तथा उसके पत्नी व बच्चों की तस्वीर पोस्ट कर आतंकवादी करार दे दिया गया था। सईद ने अपने परिवार के साथ पुलिस के पास पहुंचा और तख्ती दिखाई। इस पर लिखा गया था कि मेरा नाम सईद खान है और मैं आतंवादी नहीं हूं। फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और सईद को आश्वासन दिया है कि उसे डरने की जरूरत नहीं है।

महिला वाट्सएप हेल्पलाइन नंबर पर छात्राओं ने स्कूल के बाहर खड़े रहने वाले लफंगों का...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -