विहिप -बजरंग दल ने किया पाकिस्तानी कलाकार का विरोध
विहिप -बजरंग दल ने किया पाकिस्तानी कलाकार का विरोध
Share:

बेंगलुरू। शिवसेना और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के बाद अब विश्व हिंदू परिषद ने भी पाकिस्तान के कलाकारों के भारत में प्रदर्शन का या शो का विरोध किया है। इस मामले में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने पुलिस को पत्र लिखकर अपील की है कि 30 सितंबर को आयोजित किए जाने वाले एक शो को रोक दिया जाए। इस शो में पाकिस्तानी गायक शफाकत अमानत अली अपनी प्रस्तुति देंगे। गौरतबल है कि शिवसेना पहले ही पाकिस्तानी कलाकारों और पाकिस्तान की हस्तियों द्वारा भारत में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करने को लेकर अपनी रोक लगा चुकी है।

शिवसेना का कहना है कि आतंकवाद को समर्थन देने वाले देश पाकिस्तान के कलाकारों और किसी अन्य पाकिस्तानी हस्तियों के कार्यक्रमों को भारत में बढ़ावा नहीं दिया जा सकता है। गौरतलब है कि शिवसेना ने पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद कसूरी की पुस्तक विमोचन कार्यक्रम को रोक दिया था तो वहीं पाकिस्तान से भारत के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट्स का भी शिवसेना विरोध करती रही है।

इतना ही नहीं महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की चित्रपट इकाई के प्रमुख अमेय खोपकर ने पाकिस्तानी कलाकारों को भारत छोड़ने की चेतावनी दी। एमएनएस का कहना था कि यदि पाकिस्तान के कलाकार भारत नहीं छोड़ेंगे तो फिर एमएनएस 48 घंटे में कार्रवाई करेगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -