बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

रणवीर के पुतले को यूजर्स ने धो डाला

बॉलीवुड की मस्त व खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बारे में जिन्हे की अपनी हॉलीवुड फिल्म 'ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज' में अपनी दमदार भूमिका के 'टीन च्वाइस अवॉर्ड्स' में नामित किया गया है. अभी तो वैसे भी मस्तानी दीपिका पादुकोण जो के संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में व्यस्त चल रही है. 

अर्जुन की 'मिस्टर इंडिया' बनने की आशा

एक बार फिर से बॉलीवुड के 'इशकजादे' बोले तो अर्जुन कपूर व परिणीति का फिल्मो में डंका बजने वाला है. वैसे भी देखा जाए अभी तो हमारे अर्जुन कपूर अपनी आगामी फिल्म मुबारकां में व्यस्त चल रहे है. आपको बता दे कि, अनिल कपूर व अर्जुन कि आगामी फिल्म 'मुबारकां' के ट्रेलर के बाद फिल्म के कुछ सॉन्ग भी आजकल ट्रेंड में चल रहा है.

रणबीर की Sister रिद्धिमा भी किसी से कम नहीं.

बॉलीवुड के दिग्गज व चर्चित अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है एक्टर रणबीर कपूर के बारे में जो के देखा जाए तो जल्द ही अभिनेत्री कैटरीना कैफ संग अपनी आगामी फिल्म जग्गा जासुस के कारण चर्चाओं में चल रहे है. जी हाँ, बता दे कि, रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की मोस्टअवेटेड मूवी 'जग्गा जासूस' के पूर्व में भी कुछ चर्चित सॉन्ग रिलीज हो चुके है.

सलमान करेंगे TUBELIGHT के नुकसान की भरपाई

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' जो के एक प्रकार से शॉट हो गई है. जी हाँ बता दे की जिस प्रकार से सलमान खान की पिछली फिल्मे अपना धमाल मचा चुकी है वैसे यह फिल्म नहीं कर पाई है व जिसका खामियता हमारे सलमान खान को भुगतना पड़ा है. पता चला है कि वह अपनी इस फिल्म के द्वारा नुकसान की भरपाई करने वाले है.

CBFC चीफ ने कहा, झूठ बोल रही हैं 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्क़ा' की निर्देशिका

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार हमारे प्रकाश झा साहब जो के अपनी कई सफलतम फिल्मो का निर्माण कर चुके है. अब उनकी एक और फिल्म पर सेंसर बोर्ड व फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' के बीच में माथापच्ची हमे सुनने को मिल चुकी है. जी हाँ, वैसे भी बॉलीवुड प्रोड्यूसर प्रकाश झा की फिल्‍म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' को अब भारत में भी रिलीज होने के लिए ग्रीन सिग्नल मिल ही गया है. 

वरुण ने ‘जुड़वा-2’ के क्लाइमेक्स की शूटिंग पूरी की...Watch Video

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस के बारे में जो के देखा जाए तो इन दिनों वरुण धवन और तापसी पन्नू के साथ फ़िल्म 'जुड़वा 2' की शूटिंग कर रहीं हैं. पूरी कास्ट जम कर इस फ़िल्म के लम्बे-चौड़े शेड्यूल्स को पूरा करने में लगी हुई है.

सेंसर मेरी फिल्म के साथ न्याय करे, मधुर भंडारकर

जिस प्रकार से देखा जाए तो पूर्व में मधुर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार पर राजनीती शुरू हो गई है व जिसके कारण हमारे फिल्म निर्देशक काफी दुखी व आहत है. गौरतलब है कि, फिल्म के निर्माता मधुर भंडारकर ने कहा कि कांग्रेस सहित सभी लोग जो उनकी रिलीज होने वाली फिल्म ‘इंदु सरकार’ को लेकर चिंतित हैं, उन्हें ‘बेतुकी मांगें’ करने की बजाय सरकार द्वारा नियुक्त सेंसर बोर्ड को फैसला लेने देना चाहिए. इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

जानिए 'मॉम' का कैसा रहा पहला दिन

जी हां बता दे की एक बार फिर से हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी की 300 वीं फिल्म 'मॉम' जो के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. बता दे की तकरीबन पांच सालो के बाद एक बार फिर से श्रीदेवी के दमदार अभिनय से सजी फिल्म मॉम आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. श्रीदेवी के साथ साथ फिल्म में हमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी व अक्षय खन्ना भी नजर आ रहे है.

सुशांत ने गुनगुनाया 'चंदा मामा दूर के'

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान व उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बड़ी हो चुकी खूबसूरत बेटी सारा अली खान जो के जल्द ही हमे बॉलीवुड की फिल्म में नजर आने वाली है. वैसे भी देखा जाए तो इन दिनों वे अपने पहले प्रोजेक्ट की तैयारी में जुटी हैं. बता दें, वे कि, सारा अली खान जिनके बारे में पता चला है की वह जल्द ही हमे अभिषेक कपूर की आगामी फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्‍यू कर सकती हैं और फिल्‍म में उनके आपोजिट बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह नजर आयेंगे.

सिद्धार्थ संग आया खूब मजा, जैकलीन

आलिया भट्ट के दीवाने मस्ताने हम बात कर रहे है बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में. जी हाँ सुनने में आया है कि अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस अभिनित फिल्म 'अ जैंटलमैन' का पूर्व में जहां एक नया टीजर जारी हो चूका है. तथा बताया जा रहा है कि ये एक एक्शन कॉमेडी फिल्म होगी. 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -