CBFC चीफ ने कहा, झूठ बोल रही हैं 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्क़ा' की निर्देशिका
CBFC चीफ ने कहा, झूठ बोल रही हैं 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्क़ा' की निर्देशिका
Share:

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार हमारे प्रकाश झा साहब जो के अपनी कई सफलतम फिल्मो का निर्माण कर चुके है. अब उनकी एक और फिल्म पर सेंसर बोर्ड व फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' के बीच में माथापच्ची हमे सुनने को मिल चुकी है. जी हाँ, वैसे भी बॉलीवुड प्रोड्यूसर प्रकाश झा की फिल्‍म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' को अब भारत में भी रिलीज होने के लिए ग्रीन सिग्नल मिल ही गया है. पता चला है कि, प्रकाश झा कि यह फिल्म आखिरकार भारत में दिखाने की इजाजत मिल गई है. यानी विदेशों के कई फिल्‍म फेस्टिवल्‍स में तारीफें बटोर रही इस फिल्‍म को अब भारत में भी देखा जा सकेगा.

हालांकि प्रकाश झा की यह फिल्‍म को अब सेंसर बोर्ड 'ए' सर्टिफिकेट के साथ रिलीज करने वाला है और इसके कुछ सीन्‍स भी काटे जाएंगे. तथा अब तो सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सेंसर बोर्ड) के अध्यक्ष पहलाज निहलानी और फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुरक़ा' की डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव के बीच चल रही जुबानी जंग और तेज हो गई है.

अलंकृता ने कहा था, 'मुझे लगता है कि एक स्वतंत्र और लोकतांत्रिक देश में किसी भी तरह की सेंसरशिप नहीं होनी चाहिए.' जिसके बाद अलंकृता के दावे पर मीडिया से बात करते हुए पहलाज निहलानी ने कहा कि अलंकृता पब्लिसिटी के लिए सेंसर बोर्ड के रिजेक्शन का इस्तेमाल कर रही हैं. उन्होंने कहा, 'वह (अलंकृता) झूठ बोल रही हैं, मैं कभी भी उनके साथ रूखा व्यवहार नहीं किया और न ही मैं उनके कभी खिलाफ था.'  

सुशांत ने गुनगुनाया 'चंदा मामा दूर के'....

सिद्धार्थ संग आया खूब मजा, जैकलीन



 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -