इंटरनेट पर छाया ऋचा चड्ढा और रेखा का ये दिल छू लेने वाला VIDEO

इंटरनेट पर छाया ऋचा चड्ढा और रेखा का ये दिल छू लेने वाला VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री ऋचा चड्ढा इन दिनों दो कारणों से ख़बरों में बनी हुई हैं। पहली ये कि जल्द ही ऋचा संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में दिखाई देने वाली हैं। वहीं, दूसरी ये कि ऋचा मां बनने वाली हैं। जल्द ही ऋचा चड्ढा एवं अली फजल के घर नन्हा मेहमान आने वाला है। आने वाले बच्चे को लेकर ऋचा एवं अली फजल बहुत खुश हैं। 

हाल ही में ऋचा की अपकमिंग सीरीज 'हीरामंडी' का प्रीमियर रखा गया, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की। ऐसे में 'हीरामंडी' के प्रीमियर में बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा भी पहुंची। इस के चलते रेखा फिर से अपने लुक के कारण तो खबरों में आई ही हैं, मगर जिस प्रकार से उन्होंने मॉम टू बी ऋचा चड्ढा के होने वाले बच्चे पर प्यार लुटाया उसकी हर तरफ चर्चा हो रहा है। रेखा और ऋचा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' के प्रीमियर पर अभिनेत्री रेखा की एंट्री ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। इवेंट के चलते का एक वीडियो सामने आया है। 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऋचा और रेखा आपस में बात करती नजर आ रही हैं। इस के चलते रेखा, ऋचा को कुछ समझाती दिखाई दी। तत्पश्चात, अचानक ही रेखा झुककर ऋचा के बेबी बंप पर किस करती हैं। रेखा को अपने बच्चे पर इस तरह से प्यार लुटाता देख ऋचा बहुत भावुक हो जाती हैं। उन्हें रेखा के इस प्रकार के प्यार और अपनेपन की ऐसी उम्मीद नहीं थी। इंटरनेट पर रेखा और ऋचा चड्ढा का ये वीडियो छाया हुआ है। इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। फैंस रेखा की तारीफ कर रहे है।

'स्टार बनने के लिए पागल हैं लोग', कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा का चौंकाने वाला खुलासा

संजय लीला भंसाली को लेकर एक्टर फरदीन ने किया ये बड़ा खुलासा

इस कारण लगातार फ्लॉप हो रही है अक्षय कुमार की फ़िल्में, मशहूर डायरेक्टर ने बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -