अर्जुन की 'मिस्टर इंडिया' बनने की आशा

एक बार फिर से बॉलीवुड के 'इशकजादे' बोले तो अर्जुन कपूर व परिणीति का फिल्मो में डंका बजने वाला है. वैसे भी देखा जाए अभी तो हमारे अर्जुन कपूर अपनी आगामी फिल्म मुबारकां में व्यस्त चल रहे है. आपको बता दे कि, अनिल कपूर व अर्जुन कि आगामी फिल्म 'मुबारकां' के ट्रेलर के बाद फिल्म के कुछ सॉन्ग भी आजकल ट्रेंड में चल रहा है.

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर व अनिल कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'मुबारकां' का ट्रेलर जो के पूर्व में रिजीज हो चूका है. देखा जाए तो बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की फिल्म मिस्टर इंडिया और उसमें उनके गायब होने वाले किरदार को लोग आज भी याद रखते हैं और अब उनके भतीजे अर्जुन कपूर की भी यही चाहते है कि अगर ये फिल्म दोबारा बने तो वो घड़ी का बटन दबा कर गायब हो जायं.

अर्जुन कपूर की फिल्म 'मुबारकां' जल्द आने वाली हैं. एक बातचीत के दौरान जब उनसे पूछा गया कि इस फिल्म में उनके चाचा अनिल कपूर ने भी एक मुख्य भूमिका निभाई है. इसके चलते अगर उन्हें कभी अवसर मिला तो वह कौन सी फिल्म होगी जिसमें वो काम करना चाहेंगे, इस पर अर्जुन कपूर ने कहा वह अनिल कपूर की फिल्म 'मिस्टर इंडिया' का हिस्सा बनना चाहेगा . 

पेश है सिंगर आकृति कक्कर की कुछ खास तस्वीरें

अनुपम खेर ने कहा, श्रीदेवी है अभिनय की मल्लिका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -