वरुण ने ‘जुड़वा-2’ के क्लाइमेक्स की शूटिंग पूरी की...Watch Video
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस के बारे में जो के देखा जाए तो इन दिनों वरुण धवन और तापसी पन्नू के साथ फ़िल्म 'जुड़वा 2' की शूटिंग कर रहीं हैं. पूरी कास्ट जम कर इस फ़िल्म के लम्बे-चौड़े शेड्यूल्स को पूरा करने में लगी हुई है. तथा बता दे कि अभी हाल ही में फिल्म के अभिनेता वरुण धवन ने गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म ‘जुड़वा-2’ के क्लाइमेक्स की शूटिंग की. वरुण ने ‘जुड़वा-2’ के सेट से ट्विटर के जरिए अपने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके चेहरे पर चोटों के निशान नजर आ रहे हैं.

वरुण ने वीडियो में कहा, “यह ‘जुड़वा-2’ के क्लाइमेक्स शूटिंग का अंतिम दिन है और आप मेरे चेहरे पर चोट के निशान देख सकते हैं. यकीन मानिए मुझे बहुत तकलीफ हुई, मैंने कई बदमाशों को पीटा. मैंने एक टेक में 50-60 लोगों को पीटा.” देखा जाए तो अपनी इस फिल्म के लिए अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस जो के एक्साइटेड भी हैं और थोड़ा नर्वस भी.

दरअसल, वह पूर्व में जिस तरह से फिल्म के गाने टन टना टन... के रीमेक के लिए प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रही थी व यह गाना तो निपट गया है लेकिन अब एक बार फिर से फिल्म का सांग 'ऊँची है बिल्डिंग' ने जैकलीन व वरुण अपनी मस्ती के मूड में नजर आ रहे है. जी हां यह तो सभी जानते होंगे कि यह फ़िल्म 1997 की सलमान खान की फ़िल्म 'जुड़वा' की रीमेक हैं.

सुशांत ने गुनगुनाया 'चंदा मामा दूर के'....

सिद्धार्थ संग आया खूब मजा, जैकलीन



 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -