रणवीर के पुतले को यूजर्स ने धो डाला...
रणवीर के पुतले को यूजर्स ने धो डाला...
Share:

बॉलीवुड की मस्त व खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बारे में जिन्हे की अपनी हॉलीवुड फिल्म 'ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज' में अपनी दमदार भूमिका के 'टीन च्वाइस अवॉर्ड्स' में नामित किया गया है. अभी तो वैसे भी मस्तानी दीपिका पादुकोण जो के संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में व्यस्त चल रही है. तो वही देखा जाए तो बॉलीवुड के चर्चित एक्टर रणवीर सिंह जो के देखा जाए तो अभी फ़िलहाल संजय लीला भंसाली के बड़े प्रोजक्ट 'पद्मावती' के चलते व्यस्त चल रहे है वह आज भी दीपिका पादुकोण को बहुत प्यार करते है.

बहरहाल कल ही रणवीर सिंह का जन्मदिन था व इसके उपलक्ष्य में रणवीर सिंह का मोम का पुतला भी लगाया गया है. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का वैक्स स्टैच्यू फ्रांस के ग्रेविन म्यूजियम में लगाया गया. जैसे ही रणवीर के वैक्स स्टैच्यू की तस्वीरें सामने आई, इन्हें वायरल होने में जरा भी देर न लगी. वजह यह थी कि रणवीर के फैन्स को यह तस्वीर बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. तथा ऐसे में देखा जाए तो रणवीर के इस स्टेच्यू से निराश हुए कुछ फैन्स ने इसका गुस्सा सोशल मीडिया पर निकाला.

इस स्टैच्यू के बारे में कई लोगों ने कहा कि यह रणवीर नहीं बल्कि किसी और सेलेब्रिटी जैसी लग रही है. रणवीर सिंह की शक्ल में लगाया यह मोम का पुलता हूबहू उनके तरह नहीं दिख रहा है. कुछ फैन्स ने इसे कोरियोग्राफर श्यामक डावर का स्टैच्यू बताया तो कुछ ने इसकी तुलना अक्षय कुमार से कर डाली. ट्विटर पर रणवीर सिंह के फैन्स ने इस स्टैच्यू की तुलना श्यामक डावर, अक्षय कुमार, के के मेनन, सुशांत सिंह राजपूत से कर डाली और स्टैच्यू पर अपनी प्रतिक्रिया ट्वीट के जरिए दी.

पेश है सिंगर आकृति कक्कर की कुछ खास तस्वीरें

अनुपम खेर ने कहा, श्रीदेवी है अभिनय की मल्लिका

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -