सेंसर मेरी फिल्म के साथ न्याय करे, मधुर भंडारकर
सेंसर मेरी फिल्म के साथ न्याय करे, मधुर भंडारकर
Share:

जिस प्रकार से देखा जाए तो पूर्व में मधुर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार पर राजनीती शुरू हो गई है व जिसके कारण हमारे फिल्म निर्देशक काफी दुखी व आहत है. गौरतलब है कि, फिल्म के निर्माता मधुर भंडारकर ने कहा कि कांग्रेस सहित सभी लोग जो उनकी रिलीज होने वाली फिल्म ‘इंदु सरकार’ को लेकर चिंतित हैं, उन्हें ‘बेतुकी मांगें’ करने की बजाय सरकार द्वारा नियुक्त सेंसर बोर्ड को फैसला लेने देना चाहिए. इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

बता दे कि, अभिनेत्री कीर्ति कुल्हाड़ी व एक्टर निल नितिन मुकेश के दमदार अभिनय से सजी फिल्म इंदु सरकार के पूर्व में कुछ पोस्टर भी रिलीज हुए थे तथा अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. बता दे कि, 1973 की इमरजेंसी पर बन रही निर्देशक मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' में एक्टर नील हमे संजय गांधी के किरदार में नजर आने वाले है.

1975 से 1977 तक भारत में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा लगाए गए आपातकाल पर के समय पर आधारित इस फ़िल्म की कहानी के बारे में अभी ज़्यादा खुलासा नहीं किया गया है. तथा मधुर भंडारकर की यह प्रतिक्रिया मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम के केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के प्रमुख पहलाज निहलानी को लिखे गए पत्र पर आई है. इसमें निरुपम ने आपातकाल पर आधारित फिल्म को कांग्रेस सदस्यों को दिखाए जाने की मांग की है. भंडारकर ने कहा, “उन्हें (कांग्रेस को) फिल्म दिखाने का कोई मतलब नहीं है. मुझे पहले फिल्म सीबीएफसी को दिखाना है, उसे फैसला करने दीजिए. हर रोज वहां नाम और नारे बदलने का दबाव रहता है..पहले सेंसर बोर्ड, जो सरकार द्वारा अधिकृत निकाय है, को फैसला करने दीजिए.”

 

सुशांत ने गुनगुनाया 'चंदा मामा दूर के'....

सिद्धार्थ संग आया खूब मजा, जैकलीन



 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -