रणबीर की Sister रिद्धिमा भी किसी से कम नहीं...
रणबीर की Sister रिद्धिमा भी किसी से कम नहीं...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज व चर्चित अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है एक्टर रणबीर कपूर के बारे में जो के देखा जाए तो जल्द ही अभिनेत्री कैटरीना कैफ संग अपनी आगामी फिल्म जग्गा जासुस के कारण चर्चाओं में चल रहे है. जी हाँ, बता दे कि, रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की मोस्टअवेटेड मूवी 'जग्गा जासूस' के पूर्व में भी कुछ चर्चित सॉन्ग रिलीज हो चुके है. व अब सभी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. रणबीर की यह फिल्म काफी लंबे समय से पेंडिंग थी तथा अपनी इस फिल्म में हमे रणबीर कपूर के संग में उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ नजर आ रही है.

अब थोड़ा बात कर ली जाए रणबीर कपूर की सिस्टर बोले तो बहन रिद्धिमा के बारे में जो के अपने भाई से कम नहीं है. जी हां बता दे कि, रणबीर कपूर की बहन ने बॉलीवुड की जगह दूसरी इंडस्ट्री में अपनी काबिलियत का झण्डा गाड़ा हैं. इनका नाम रिद्धिमा कपूर साहनी हैं. रिद्धिमा और करीना कपूर हम उम्र हैं. कहा जाता है कि इनके जन्म पर राजकपूर ने इनको रिद्धि-सिद्धि के नाम से पुकारा था. जब करीना जहां फिल्मों में नाम और पैसा कमाया.

वहीं रिद्धिमा ने फैशन डिजाइनिंग में अपना नाम कमाया. आज वह किसी भी तरह से करीना से कम नहीं हैं. वह कई बार अपनी मां के साथ फैशन मैगजीन के कवर पर दिखाई दी हैं. रिद्धिमा की शादी 2006 में भरत साहनी से हुई थी. जो कि दिल्ली के एक नामी बिजनेसमैन हैं. अभी तो वैसे भी सभी को रिद्धिमा कपूर साहनी के भाई रणबीर की फिल्म जग्गा जासूस का इंतजार है.     

 

पेश है सिंगर आकृति कक्कर की कुछ खास तस्वीरें

अनुपम खेर ने कहा, श्रीदेवी है अभिनय की मल्लिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -