बॉलीवुड 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड 10 बड़ी खबरे
Share:

दबंग-3’ पर सलमान का कमिटमेंट, कहा...

बता दे कि अभिनेता सलमान खान व उनके भाई सोहेल खान के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'ट्यूबलाइट' जिसका के सभी को इंतजार है. बता दे कि, अपनी इस फिल्म के लिए सलमान सोहेल व फिल्म के निर्देशक कबीर खान को बहुत उम्मीद है. फिल्म के प्रमोशन के चलते अभी फ़िलहाल सलमान व सोहेल तथा कबीर खान फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे है.

'परमाणु द स्टोरी ऑफ पोकरण' पर काम शुरू...

अभिनेता जॉन अब्राहम बोमन इरानी, अभिनेत्री डायना पेंटी के अभिनय से सजी फिल्म 'परमाणु द स्टोरी ऑफ पोकरण' तेजी से काम शुरू हो गया है. जी हाँ बता दे की  अभिनेता जॉन अब्राहम जो के पूर्व में हमे सोनाक्षी संग फोर्स2 में अपने एक्शन अवतार में नजर आ चुके है.

FORBES की लिस्ट में शाहरुख-सलमान व अक्षय ने मारी बजी....

जी हाँ अभी तो वैसे भी जनाब शाहरुख़ सलमान व अक्षय अपनी-अपनी फिल्मो में व्यस्त है. लेकिन इन तीनो के ही लिए एक और अच्छा समाचार मिल रहा है. बता दे कि अभी हाल ही में नामी मैगजीन फोर्ब्स की सालाना लिस्ट में दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मनोरंजन जगत की हस्तियों में इन तीनो ने ही बाजी मारी है. 

सलमान की चीनी बुलबुल का BIKINI प्रेम...

बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान जिनकी आगामी आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' का सभी को इंतजार है. बता दे की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का पूर्व में ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जिसमे हमे सलमान खान व सोहेल खान का दमदार रूप देखने को मिल रहा है. वैसे भी बात करे अगर सलमान सर के बारे में तो वह अपनी फिल्मो में अपने मस्तीभरे अंदाज के लिए जाने जाते है.

क्या आप भी शाहरुख़-अनुष्का के संग में नजर आना चाहते है..

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म 'जब हैरी मेट सैजल' की शूटिंग के दौरान शाहरुख़ खान ने कहा है कि, मुझे इम्तियाज अली की प्रेम कहानी दर्शाने की शैली यश चोपड़ा साहब की याद दिलाती है. जी हां, देखा जाए तो बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान जो के देखा जाए तो अभी तो हाल फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म जिसका निर्माण कर रहे है फिल्ममेकर इम्तियाज अली जिनकी फिल्म के लिए आजकल शाहरुख़ खान अपना पसीना बहा रहे है.

'बादशाहो' में अजय के बाद इमरान का राजस्थानी खणी खम्मा LOOK

अजय देवगन व इमरान हाशमी के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'बादशाहो' के बारे में तो हमे पता ही था की वह इस फिल्म की शूटिंग में बहरहाल व्यस्त चल रहे है जी हाँ, बता दे कि, इस फिल्म का पूर्व में भी एक पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमे हमे अजय देवगन का दमदार रूप देखने को मिला था अब एक बार फिर से फिल्म का दमदार पोस्टर नजर आया है तथा अबकी बार फिल्म के पोस्टर में हमे अभिनेता इमरान हाशमी नजर आ रहे है. 

आशा दीदी भी चली मैडम तुसाद म्यूजियम को..​

संगीत जगत की सुर-साम्राज्ञी आशा भोंसले जिनका भी पुतला मेडम तुसाद म्यूजियम में लगने वाला है. जी हाँ बता दे कि वैसे भी 83 साल की हो चुकी आशा भोंसले ने बॉलीवुड की सफलतम फिल्मो में अपनी शानदार आवाज का जादू बिखेरा हुआ है. 

अमिताभ ने यश चोपड़ा पर गुनगुनाया...​

एक बार फिर से बॉलीवुड के महानायक ने यश चोपड़ा को याद किया है. जी हां, बता दे कि, अभिनेता आमिर खान व  अमिताभ बच्चन के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के बारे में जिनकी पूर्व में भारत में शूटिंग चल रही थी व अब फिल्म की पूरी ही स्टार कास्ट विदेश के भर्मण पर है.

जो वार चाहते हैं उन्हें देश की बॉर्डर पर खड़ा कर दो, सलमान खान​

सलमान खान की आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' जिसका के सभी को इंतजार है. बता दे कि, अपनी इस फिल्म के लिए सलमान सोहेल व फिल्म के निर्देशक कबीर खान को बहुत उम्मीद है. फिल्म के प्रमोशन के चलते अभी फ़िलहाल सलमान व सोहेल तथा कबीर खान प्रमोशन में व्यस्त है. 

खंडाला गर्ल रानी मुखर्जी नजर आई अपनी लाड़ली बिटियाँ संग..

बॉलीवुड निर्देशक आदित्य चोपड़ा की अर्धांग्नी हम बात  कर रहे है अभिनेत्री रानी मुखर्जी के बारे में जो के बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ चुकी है. रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा के साथ शादी के बंधन में बंधी आदित्य चोपड़ा व रानी मुखर्जी की एक खूबसूरत बेटी है जिसका नाम आदिरा है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -