जो वार चाहते हैं उन्हें देश की बॉर्डर पर खड़ा कर दो, सलमान खान
जो वार चाहते हैं उन्हें देश की बॉर्डर पर खड़ा कर दो, सलमान खान
Share:

सलमान खान की आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' जिसका के सभी को इंतजार है. बता दे कि, अपनी इस फिल्म के लिए सलमान सोहेल व फिल्म के निर्देशक कबीर खान को बहुत उम्मीद है. फिल्म के प्रमोशन के चलते अभी फ़िलहाल सलमान व सोहेल तथा कबीर खान प्रमोशन में व्यस्त है. वैसे भी इस फिल्म के दो पूर्व में सांग रिलीज हो चुके है. अब फिल्म का एक और सांग रिलीज हो गया है जी हाँ, बता दे कि, सलमान खान की फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' का तीसरा गाना रिलीज हो गया है और अपने पहले दो गानों के उलट इस गाने में सलमान खान अपने उसी मासूमियत भरे अंदाज में रोते हुए नजर आ रहे हैं.

अब बता दे कि, बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' जल्द ही सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है. इस टाइम सलमान इसी फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. हाल ही में सलमान ने एक प्रमोशन इवेंट के दौरान दो देशों के बीच होने वाली जंग पर कहा कि जो वार चाहते हैं उन्हें बॉर्डर पर खड़ा कर देना चाहिए.

फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने दो देशों के बीच होने वाली जंग के बारे में बात करते हुए कहा कि इस तरह की लड़ाई सही नहीं है. सलमान खान ने बड़ी बेबाकी से जवाब देते हुए कहा की जब भी जंग होती है तो दोनों तरफ के लोग मरते हैं और इसका खामियाजा उनके परिवार को भुगतना पड़ता है. जवानों के परिवार को जवानों के बिना जीना पड़ता है. कई माएं अपने बेटों को खो देती हैं तो कई लोग अपने पिता को खो देते हैं. 

टाइगर ने दिशा को Birthday पर Picture दिखाई

एक बार फिर लीजिये दीपिका के 'XXX 4' का भरपूर मजा...

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -