'बादशाहो' में अजय के बाद इमरान का राजस्थानी खणी खम्मा LOOK
'बादशाहो' में अजय के बाद इमरान का राजस्थानी खणी खम्मा LOOK
Share:

अजय देवगन व इमरान हाशमी के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'बादशाहो' के बारे में तो हमे पता ही था की वह इस फिल्म की शूटिंग में बहरहाल व्यस्त चल रहे है जी हाँ, बता दे कि, इस फिल्म का पूर्व में भी एक पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमे हमे अजय देवगन का दमदार रूप देखने को मिला था अब एक बार फिर से फिल्म का दमदार पोस्टर नजर आया है तथा अबकी बार फिल्म के पोस्टर में हमे अभिनेता इमरान हाशमी नजर आ रहे है. जी हाँ बता दे कि, अभी हाल ही में पूर्व में मंगलवार को डायरेक्‍टर मिलन लूथरिया की फिल्‍म 'बादशाहो' का पहला पोस्‍टर रिलीज हुआ था, जिसमें अजय देवगन नजर आ रहे थे.

आज इस फिल्‍म का दूसरा पोस्‍टर रिलीज हुआ है जिसमें बॉलीवुड के 'किसिंग किंग' इमरान हाशमी बेहद अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. इमरान हाशमी के इस धमाकेदार पोस्‍टर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर सुर्खिंया बटोर ली हैं. इस नए पोस्‍टर में पहली बार इमरान के इस फिल्‍म के लुक को सामने लाया गया है.

पोस्टर में इमरान हाशमी राजस्थानी अंदाज में सिर पर पगड़ी बांधे नज़र आ रहे हैं. इमरान के हाथों में बंदूक भी है. पिछले पोस्टर में अजय देवगन की तरह इमरान के हाथ में भी बन्दूक नजर आ रही थी. इमरान हाशमी ने इस पोस्‍टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस फिल्म  में अजय व इमरान हाशमी का हमे एक अलग अभिनय देखने को मिलेगा तथा इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है.   

 

सुल्तान से आगे निकले रईस, Forbes की लिस्ट में शाहरुख़ हाइएस्ट पेड इंडियन सेलेब

आमिर चले अंतरिक्ष को, करेंगे 'सैल्यूट'

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -