‘दबंग-3’ पर सलमान का कमिटमेंट, कहा...
‘दबंग-3’ पर सलमान का कमिटमेंट, कहा...
Share:

बता दे कि अभिनेता सलमान खान व उनके भाई सोहेल खान के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'ट्यूबलाइट' जिसका के सभी को इंतजार है. बता दे कि, अपनी इस फिल्म के लिए सलमान सोहेल व फिल्म के निर्देशक कबीर खान को बहुत उम्मीद है. फिल्म के प्रमोशन के चलते अभी फ़िलहाल सलमान व सोहेल तथा कबीर खान फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे है.

वैसे भी जनाब बता दे कि, बॉलीवुड स्टार सलमान खान फिलहाल एक्शन फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’’ में काम कर रहे हैं. और इसके बाद वह रेमो डिसूजा की डांस फिल्म में काम करेंगे तथा अभी हाल ही में सलमान खान ने अपनी पूर्व की सफलमत फिल्म दबंग के पार्ट थ्री पर भी चर्चा कि, जी हां बता दे कि, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान का कहना है कि उनके भाई अरबाज खान फिल्म ‘दबंग-3’ का निर्देशन नहीं करना चाहते और वे इसके लिए कोई अच्छा निर्देशक ढूंढ़ लेंगे.

सलमान और उनके भाई सोहेल खान आगामी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रचार में व्यस्त हैं. सलमान ने कहा कि, “अरबाज निर्देशन नहीं करना चाहते. मुझे लगता है कि सोहेल बेहतर निर्देशक हैं क्योंकि वह ज्यादा धैर्यवान हैं. सोहेल के साथ आप चीजों में सुधार कर सकते हैं, लेकिन वैसी ही समान स्थितियों में अरबाज परेशान हो जाते हैं और उनका रक्तचाप घटने-बढ़ने लगता है.” सलमान ने कहा, “हम ‘दबंग-3’ शुरू करने जा रहे हैं. इसे लेकर उन्होंने (अरबाज) ने मुझसे कहा, ‘बहुत अच्छा, लेकिन मैं इसे निर्देशित नहीं करूंगा. मैं केवल इसका निर्माण करूंगा’.  

एक बार फिर लीजिये दीपिका के 'XXX 4' का भरपूर मजा...

टाइगर ने दिशा को Birthday पर Picture दिखाई

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -