क्या आप भी शाहरुख़-अनुष्का के संग में नजर आना चाहते है...
क्या आप भी शाहरुख़-अनुष्का के संग में नजर आना चाहते है...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म 'जब हैरी मेट सैजल' की शूटिंग के दौरान शाहरुख़ खान ने कहा है कि, मुझे इम्तियाज अली की प्रेम कहानी दर्शाने की शैली यश चोपड़ा साहब की याद दिलाती है. जी हां, देखा जाए तो बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान जो के देखा जाए तो अभी तो हाल फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म जिसका निर्माण कर रहे है फिल्ममेकर इम्तियाज अली जिनकी फिल्म के लिए आजकल शाहरुख़ खान अपना पसीना बहा रहे है.

फिल्म 'जब हैरी मेट सैजल' में शाहरुख़ के साथ में हमे अभिनेत्री अनुष्का शर्मा नजर आने वाली है. फिल्‍म की शूटिंग भी शुरू हो गई थी जिसकी कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. निर्देशक इम्तियाज अली की इस फिल्म के हाल ही में जारी हुए पोस्टर को शानदार प्रतिक्रिया मिली है. पोस्टर में किरदारों को, उनकी केमिस्ट्री और उनकी लोकेशन को बखूबी दिखाया गया है.

सभी लोगों के प्यार और तारीफ को देखते हुए हैं, निर्माताओं ने फेसबुक और ट्विटर पर फैन्स के लिए अपनी खुद की तस्वीरों और नामों के साथ पोस्टर एडिट करने लिए एक प्रमोशनल एक्टिविटी शुरू की है. ऑनलाइन दर्शकों ने फिल्म निर्माताओं की इस एक्टिविटी को खूब पसंद किया है. शाहरुख व अनुष्का शर्मा की यह फिल्म 'जब हेरी मेट सेजल' 4 अगस्त, 2017 को रिलीज होने वाल है.  

 

सुल्तान से आगे निकले रईस, Forbes की लिस्ट में शाहरुख़ हाइएस्ट पेड इंडियन सेलेब

आमिर चले अंतरिक्ष को, करेंगे 'सैल्यूट'

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -