Forbes की लिस्ट में शाहरुख-सलमान व अक्षय ने मारी बजी....
Forbes की लिस्ट में शाहरुख-सलमान व अक्षय ने मारी बजी....
Share:

जी हाँ अभी तो वैसे भी जनाब शाहरुख़ सलमान व अक्षय अपनी-अपनी फिल्मो में व्यस्त है. लेकिन इन तीनो के ही लिए एक और अच्छा समाचार मिल रहा है. बता दे कि अभी हाल ही में नामी मैगजीन फोर्ब्स की सालाना लिस्ट में दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मनोरंजन जगत की हस्तियों में इन तीनो ने ही बाजी मारी है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि, इस लिस्ट में भारतीय सुपरस्टार शाहरूख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार नामी मैगजीन फोर्ब्स की सालाना लिस्ट में दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मनोरंजन जगत की हस्तियों में शुमार हैं.

51 साल के शाहरूख 3 करोड़ 80 लाख डॉलर (तकरीबन 244 करोड़ रुपये) की कमाई के साथ सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज के साथ संयुक्त रूप से लिस्ट में 65वें नंबर पर हैं. फोर्ब्स ने कहा, किंग खान का बॉलीवुड फिल्मों में काम करते हुए मोटी कमाई करना जारी है. वह दर्जनों ब्रांड्स के लिए विज्ञापन से भी कमाई कर रहे हैं इनमें से ज्यादातर ब्रांड्स के बारे में अमेरिकियों ने शायद ही कभी सुना हो.

सलमान 3 करोड़ 70 लाख डॉलर (तकरीबन 238 करोड़ रुपये) की कमाई के साथ इंग्लिश गायक-गीतकार एड शीरीन के साथ संयुक्त रूप से 71वें पायदान पर हैं. 49 साल के अक्षय कुमार 3 करोड़ 55 लाख डॉलर (तकरीबन 228 करोड़ रुपये) की कमाई के साथ संगीतकार बोन जोवी के साथ संयुक्त रूप से लिस्ट में 80वें स्थान पर हैं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -