खंडाला गर्ल रानी मुखर्जी नजर आई अपनी लाड़ली बिटियाँ संग...
खंडाला गर्ल रानी मुखर्जी नजर आई अपनी लाड़ली बिटियाँ संग...
Share:

बॉलीवुड निर्देशक आदित्य चोपड़ा की अर्धांग्नी हम बात  कर रहे है अभिनेत्री रानी मुखर्जी के बारे में जो के बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ चुकी है. रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा के साथ शादी के बंधन में बंधी आदित्य चोपड़ा व रानी मुखर्जी की एक खूबसूरत बेटी है जिसका नाम आदिरा है.

आदिरा भी अपनी माँ की ही तरह काफी चंचल व खूबसूरत है. अभिनेत्री रानी मुखर्जी जिन्होंने बॉलीवुड की कई चर्चित फिल्मे भी की जिसमे उन्हें सम्मानित भी किया गया है. अभी तो वैसे भी रानी जो के काफी समय से फिल्मो में भी नजर नहीं आई है. लेकिन अब एक बार फिर से रानी हमे अपने एक अलग ही फिट एंड फाट वाले लुक में नजर आई है.

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी को उनकी बेटी आदिरा के साथ कल रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. ये तस्वीरें उस वक्त क्लिक की गईं जब रानी अपनी बेटी आदिरा के साथ दुबई से छुट्टियां मनाकर वापस लौट रही थीं. कुछ महीनों से रानी मुखर्जी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हिचकी’ की शूटिंग में व्यस्त थी और अब वो अपनी बेटी आदिरा को पूरा समय देना चाहती हैं. शूटिंग खत्म करने के तुरंत बाद ही रानी दुबई रवाना हो गई थीं. 

टाइगर ने दिशा को Birthday पर Picture दिखाई

एक बार फिर लीजिये दीपिका के 'XXX 4' का भरपूर मजा...

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -