बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

करीना संग रोमांस करते नजर आएँगे ये टीवी स्टार...

अभिनेत्री करीना कपूर खान बोले तो सैफ अली खान की बेगम व बोले तो तैमूर की मॉम जो के आजकल अपने पुराने शेप में लौटने के लिए भरसक प्रयास कर रही है. बता दे की तैमूर के जन्म के बाद से ही करीना का वेट काफी बढ़ गया था व जिसे फिर से पाने के लिए करीना ने जिम व योगा भी ज्वॉइन किया है.

बाबा ने मस्त-मस्त रवीना की भी ले ली क्लास...देखे PHOTOS

देखा जाए तो बॉलीवुड की हमारी मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन की फिल्म मातृ जिसने कि रवीना को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार दिलाया था अब एक बार फिर से रवीना की चर्चा है. अबकी बार हमारी यह मस्त मस्त गर्ल रवीना बाबा के मायाजाल में आ गई है बाबा से हमारा मतलब है बाबा रामदेव के मायाजाल में.

निहारिये 'TOILET एक प्रेम कथा' के 5 धांसू पोस्टर...​

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने पूर्व में सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो भेजा था. तथा बता दे कि साझा किये गए इस वीडियो में जिसमें वे कहते नजर आ रहे हैं 'टॉयलेट आ रही है... टॉयलेट आ रही है...' सोमवार को अक्षय के ऑफिशियल पेज पर 15 सेकेंड का यह फनी वीडियो साझा किया गया हैं, जिसमें अक्षय किसी लड़की से चिल्ला-चिल्ला के कह रहे हैं कि उन्हें टॉयलेट आ रही है.

दीपिका का नजर आया बोल्ड लुक...​

बता दे की अभी हाल ही में बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बारे में जो के मैक्सिम पत्रिका द्वारा किए गए सर्वेक्षण में मैक्सिम हॉट 100 में सबसे ऊपर रही हैं. खबरों के मुताबिक पता चला है कि, अभी हाल ही में इंटरनेशनल मेंस मैगजीन मैक्सिम ने शुक्रवार को एक फीचर में दुनियाभर की शीर्ष 100 हॉट महिलाओं की सूची जारी की.

'कभी खुशी कभी गम' की बचपन वाली मालविका हो चुकी है झबराट...

साल 2001 में आई बॉलीवुड की सफलमत फिल्म 'कभी खुशी कभी गम में' हमे नजर आई बाल कलाकार मालविका राज के बारे में अब पता चला है की वह अब काफी बड़ी हो चुकी है तथा अब तो वह फिर से अपनी फिल्मो में सक्रिय हो गई है.

मियां बीवी की यह हंसी ठिठोली...

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हम बात कर रहे है अभिनेता शाहिद कपूर के बारे में जो अभी तो अपनी फैमेली के चलते खासा व्यस्त चल रहे है. इसके साथ ही साथ आजकल शाहिद कपूर जो के फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के कारण भी खासा व्यस्त है. शाहिद की इस फिल्म पर हमे महाराष्ट्र व राजस्थान में भी काफी हंगामा सुनने को मिल चूका है.

सड़क नियमों पर सलमान के बोल जिस पर यूजर्स कर रहे ट्रोल...​

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान जो के 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन के कारण सुर्खियों में चल रहे है. इस फिल्म में सलमान ने मस्तीभरे क्षणों के साथ साथ कठिनाइयों वाले पल भी बिताये है. जी हाँ, वैसे भी जनाब देखा जाए तो सलमान खान जो के अपनी फिल्मो में अपने मस्तीभरे अंदाज के लिए जाने जाते है.

टाइगर की 'बागी-2' में श्रद्धा नहीं,नजर आएगी यह मोहतरमा...

बता दे की जैकी श्रॉफ के लाड़ले बेटे टाइगर श्रॉफ जिनकी पूर्व की सफतलम फिल्म 'बागी' जिसे की काफी पसंद किया गया था. तथा इस फिल्म को काफी अच्छी प्रतिक्रियां भी मिली थी. तथा अब सुनने में आया है कि क्या बागी-ए रिबेल फॉर लव के बाद टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर दिखाई दे सकती है.

विशाल ने दीपिका के लिए अपना दिल विशाल किया...

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के दीवानो मस्तानो के लिए एक और राहत भरी खबर आई है जी हाँ, बता दे की अभी हाल ही में मैक्सिम पत्रिका द्वारा किए गए सर्वेक्षण में दीपिका पादुकोण मैक्सिम हॉट 100 में सबसे ऊपर रही हैं. खबरों के मुताबिक पता चला है कि, अभी हाल ही में इंटरनेशनल मेंस मैगजीन मैक्सिम ने शुक्रवार को एक फीचर में दुनियाभर की शीर्ष 100 हॉट महिलाओं की सूची जारी की.

प्राण साहब को फिर से जीवंत करना चाहता हु, गुलशन

बाॅलीवुड के मशहूर अभिनेता हम बात कर रहे है अभिनेता गुलशन ग्रोवर के बारे में जो एक बार फिर से अपने बयानों के कारण सुर्खियों में है जी हाँ, देखा जाए तो स्टार एक ही इमेज की फिल्म करना पसंद नहीं करते हैं. लेकिन बाॅलीवुड में ऐसा शख्स है जो इमेज में बंधना अच्छा मानता है. जी हां, हम बात कर रहे बाॅलीवुड के बैड मैन गुलशन ग्रोवर की. गुलशन कहते है कि वह इस इमेज में बंधने को बुरा नहीं मानते, बल्कि एक विलेन के लिए इसे अच्छा मानते हैं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -