सड़क नियमों पर सलमान के बोल जिस पर यूजर्स कर रहे ट्रोल...
सड़क नियमों पर सलमान के बोल जिस पर यूजर्स कर रहे ट्रोल...
Share:

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान जो के 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन के कारण सुर्खियों में चल रहे है. इस फिल्म में सलमान ने मस्तीभरे क्षणों के साथ साथ कठिनाइयों वाले पल भी बिताये है. जी हाँ, वैसे भी जनाब देखा जाए तो सलमान खान जो के अपनी फिल्मो में अपने मस्तीभरे अंदाज के लिए जाने जाते है. लेकिन फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर सलमान खान का कहना है कि यह फिल्म करना उनके लिए काफी मुश्किल था. इस फिल्म के दौरान काम करना काफी इमोशनल रहा. सलमान ने कहा कि सभी जानते है कि मैं एक सिमित अभिनय करने वाला अभिनता हूँ और यह मैं भी मानता हूँ, लेकिन फिल्म में मेरे भाई की भूमिका में सोहेल है.

और हम रियल लाइफ में भी भाई हे ऐसे में फिल्म को लेकर ज्यादा भावुक हो गया था. सलमान ने कहा फिल्म में मेरे भाई के गुजर जाने के सीन को दिखाया गया है. इस सीन को करते समय में बहुत ज्यादा इमोशनल हो गया था. बता दे की अभी तो तेजी से अपनी इस फिल्म के प्रमोशन  में व्यस्त है. परन्तु अब सलमान अपने एक ट्वीट के चलते खासा सुर्खियों में चल रहे है तथा जिसके कारण यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे है.

जी हाँ, बता दे कि, सोमवार को ई- साइकिल लॉन्चिंग ईवेंट को दौरान सलमान खान ने रोड ऐक्सीडेंट्स से बचने के लिए सड़क नियमों का फॉलो करने की बात कही थी. साल 2002 में सलमान खान खुद हिट एंड रन केस में फंसे हुए थे. और अब उनको ऐसे में लोग उनके सड़क हादसों और सड़क नियमों पर बोलने का ट्विटर पर सलमान फैंस उनका खूब मजाक बना रहे हैं. फिलहाल सलमान खान ईद पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'ट्यूबलाइट' के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

सलमान के साथ काम करने से मना कर चुकी है ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

Super Night With Tubelight जल्द ही...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -