मियां बीवी की यह हंसी ठिठोली...
मियां बीवी की यह हंसी ठिठोली...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हम बात कर रहे है अभिनेता शाहिद कपूर के बारे में जो अभी तो अपनी फैमेली के चलते खासा व्यस्त चल रहे है. इसके साथ ही साथ आजकल शाहिद कपूर जो के फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के कारण भी खासा व्यस्त है. शाहिद की इस फिल्म पर हमे महाराष्ट्र व राजस्थान में भी काफी हंगामा सुनने को मिल चूका है.

अभी हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है. दीपिका ने फिल्म के अपने एक शॉट के चलते तकरीबन 300 योद्धा के बीच में एक शॉट दिया है. अब बात कर लेते है हम राजकुमार शाहिद कपूर के बारे में तो बता दे कि, अभी हाल ही में दोनों को जिम के बाहर देखा गया. दोनों एक ही जिम में वर्क आउट करने जाते हैं.

इस दौरान जब वहां पर मिडिया ने उन्हें देखा तो शाहिद व मीरा राजपूत मिडिया के सामने भी हाय व हैलो करते हुए नजर आए. जी हाँ, वैसे भी यह दोनों ही कपल जो के अब जिम में भी एक दूसरे का साथ देते है. जिम के बाहर यह दोनों ही हमे अपने ट्रेक सूट में नजर आए. जिम के बाहर ही दोनों का हंसी-मजाक काफी देर तक चलता रहता है. दोनों की आंखों में एक-दूसरे के लिए रिस्पेक्ट और प्यार साफ नजर आता है.        

करीना का तैमूर और शाहिद की मीशा, आखिर क्या है रिश्ता

आईला! Airport पर नजर आए शाहिद, मीरा व मीशा...


                


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -