प्राण साहब को फिर से जीवंत करना चाहता हु, गुलशन
प्राण साहब को फिर से जीवंत करना चाहता हु, गुलशन
Share:

बाॅलीवुड के मशहूर अभिनेता हम बात कर रहे है अभिनेता गुलशन ग्रोवर के बारे में जो एक बार फिर से अपने बयानों के कारण सुर्खियों में है जी हाँ, देखा जाए तो स्टार एक ही इमेज की फिल्म करना पसंद नहीं करते हैं. लेकिन बाॅलीवुड में ऐसा शख्स है जो इमेज में बंधना अच्छा मानता है. जी हां, हम बात कर रहे बाॅलीवुड के बैड मैन गुलशन ग्रोवर की. गुलशन कहते है कि वह इस इमेज में बंधने को बुरा नहीं मानते, बल्कि एक विलेन के लिए इसे अच्छा मानते हैं.

बता दे कि बॉलीवुड का हमारा यह विलेन जो के दिवंगत अभिनेता प्राण साहब की जिंदगी को परदे पर निभाने के लिए बेकरार हैं. जी हाँ, बता दे कि, गुलशन ग्रोवर ने कहा, 'अगर कभी प्राण साहब की बायॉपिक बनी तो मैं उनका रोल जरूर परदे पर निभाना चाहूंगा. मैंने प्राण साहब से बहुत कुछ सीखा है. प्राण साहब मुझे बहुत सिखाते थे.

वह मुझे लुक और ऐक्टिंग को लेकर बहुत टिप्स देते थे. फिल्म में मेरा काम देखकर मेरी बहुत तारीफ करते थे. प्राण साहब जब मेरी तारीफ करते थे तो मुझे लगता था कि ऑस्कर जैसा बड़ा सम्मान मिल गया है.' प्राण साहब से मिले मार्गदर्शन, प्रोत्साहन और आशीर्वाद से मैं आज यहां हूं. मैं हमेशा उनका शुक्रगुजार रहूंगा.' इस तरह से गुलशन ग्रोवर ने दिवंगत प्राण साहब को भावुक होते हुए याद किया.  

सलमान के साथ काम करने से मना कर चुकी है ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

पापा ने पैसे से ज़्यादा बच्चों की ख़ुशी को महत्व दिया, सलमान खान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -