निहारिये 'Toilet एक प्रेम कथा' के 5 धांसू पोस्टर...
निहारिये 'Toilet एक प्रेम कथा' के 5 धांसू पोस्टर...
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने पूर्व में सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो भेजा था. तथा बता दे कि साझा किये गए इस वीडियो में जिसमें वे कहते नजर आ रहे हैं 'टॉयलेट आ रही है... टॉयलेट आ रही है...' सोमवार को अक्षय के ऑफिशियल पेज पर 15 सेकेंड का यह फनी वीडियो साझा किया गया हैं, जिसमें अक्षय किसी लड़की से चिल्ला-चिल्ला के कह रहे हैं कि उन्हें टॉयलेट आ रही है. अब उसके बाद अक्षय ने फिल्म के पांच पोस्टर भी शेयर किये है.

जी हाँ, बता दे कि, वैसे भी जनाब बता दे कि बॉलीवुड के खिलाडी कौन हमारे अक्षय कुमार जो के अभी तो अपनी आगामी फिल्मो के कारण व्यस्त है. जी हाँ बता दे कि, अभिनेता अक्षय कुमार जिन्होंने देश के जवानो के भरपूर सहयोग के लिए गृह मंत्रालय के साथ मिलकर एक वेबसाइट का निर्माण किया था नाम है 'भारत के वीर' एप तथा उनके इस सराहनीय कदम की हर और तारीफ व प्रशंसा तो हो ही रही है साथ ही साथ देश की जनता बढ़चढ़कर इस एप के द्वारा शहीद हुए जवानो के परिजनों के लिए दिल खोलकर दान भी कर रहे है. साथ ही आजकल अक्षय की फील्म 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' भी काफी चर्चाओं में चल रही जिसके लिए आजकल अक्षय फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है.

तथा प्रमोशन के चलते अपने इस वीडियो में अक्षय कुमार बता रहे हैं कि उनकी अगली फिल्म 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा' का ट्रेलर 11 जून को रिलीज होने वाला है. बता दे कि ट्रेलर आने की सूचना को सोशल मीडिया में अक्षय जिस आक्रामकता और रचनात्मकता के साथ साझा कर रहे हैं, उसे देखकर यही निष्कर्ष निकलता है कि यह फिल्म एक अच्छा अलख जगा रही है. अक्षय के ट्विटर एकाउंट से फ़िल्म के दमदार पांच पोस्टर शेयर किये गए है. जिसमे पोस्टर पर कुछ महिलाएं हाथ में लोटा लेकर जाते हुए दिख रही हैं और इस पर लिखा है. इसके अलावा कुछ और भी पोस्टर अक्षय ने शेयर किये है.  

अजय ने अक्षय का दिल तोड़ा, उन्हें कही का ना छोड़ा...

अक्षय को लगी थी जोर की सू सू...और Video हो गया Viral

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -