विशाल ने दीपिका के लिए अपना दिल विशाल किया...
विशाल ने दीपिका के लिए अपना दिल विशाल किया...
Share:

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के दीवानो मस्तानो के लिए एक और राहत भरी खबर आई है जी हाँ, बता दे की अभी हाल ही में मैक्सिम पत्रिका द्वारा किए गए सर्वेक्षण में दीपिका पादुकोण मैक्सिम हॉट 100 में सबसे ऊपर रही हैं. खबरों के मुताबिक पता चला है कि, अभी हाल ही में इंटरनेशनल मेंस मैगजीन मैक्सिम ने शुक्रवार को एक फीचर में दुनियाभर की शीर्ष 100 हॉट महिलाओं की सूची जारी की.

तथा बता दे कि, फिल्म ‘पीकू’ के बाद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक बार फिर अभिनेता इरफान खान के साथ फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म निर्माता-निर्देशक विशाल भारद्वाज की इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है. विशाल का कहना है कि दीपिका सुपरस्टार और अच्छी कलाकार का रेयर कॉम्बिनेशन हैं.

निर्देशक विशाल भारद्वाज ने मंगलवार को मुंबई में लघु फिल्म ‘काजल’ की स्क्रीनिंग के मौके पर कहा, “मुझे लगता है कि दीपिका हमारे देश की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं. यह दुर्लभ होता है कि एक कलाकार सुपरस्टार हो और साथ ही उसमें बेहतरीन अभिनय की क्षमता भी हो. दीपिका उनमें से एक हैं.” अभी तो बहरहाल दीपिका जो के भंसाली के साथ में अपनी फिल्म पद्मावती की शूटिंग में व्यस्त है. 

Photos : दीपिका का एक्स BF के साथ पुराना फोटोशूट वायरल

Maxim के टॉप 100 में शामिल हुई दीपिका पादुकोण, देखिये सेक्सी फोटोज

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -