बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

'भीकू मात्रे' ने की नीरज पांडे की तारीफ

अभिनेता मनोज बाजपेयी को आज फिल्म इंडस्ट्री में कौन नही जानता है. बॉलीवुड के हमारे इस भीकू मात्रे ने बहुत सी फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है व अभी भी यह अभिनेता फिल्मो में अपने शानदार अभिनय की छाप को कायम किये हुए है. 

सुशांत 'राब्ता' में SRK का सिग्नेचर मूव करते नजर आएँगे...

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत व कृति के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'राब्ता' के बारे में तो आप जानते ही है जो के जल्द ही देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म के लिए कृति व सुशांत भी काफी उत्साहित है वैसे भी फिल्म के अलावा सुशांत व कृति कि लव खिचड़ी के बारे में भी काफी कुछ सुनने को मिल चूका है. 

दंगल के सख्‍त पिता एक अच्छे लवगुरु भी हैं, फातिमा

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान साल में सिर्फ एक ही फिल्म करते है लेकिन दर्शको के दिलो में ऐसी छाप छोड़ जाते है जो कई सालो तक नहीं छूटती. आखरी बार दंगल में नजर आए आमिर खान इन दिनों उनकी आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान की तैयारियों में व्यस्त है. 

सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' ने भी रचा इतिहास...

आपको बता दे की बॉलीवुड के सुल्तान यानि सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट जो के अभी सोशलमीडिया पर जबरदस्त रूप से अपने टीजर के चलते सुर्खियों में चल रही है. जी हाँ, फिल्म का टीजर जो के काफी पहले ही रिलीज हो गया है व टीजर के बारे में हमे यह पता चला है की जबसे यह रिलीज हुआ है तभी से ही भाई के दीवानो के बीच में यह छाया हुआ है.

हिंदी सिनेमा एक और महाकाव्य, 'रामायण' पर तेजी से अपना ताना बाना बुन रहा...

देखा जाए तो साऊथ के निर्देशक एसएस राजामौली के निर्दशन में बनकर तैयार हुई फिल्म 'बाहुबली2' ने बॉक्स ऑफिस पर अपने कलेक्शन से सबको हिला कर रख दिया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना लिया है. 

बाहुबली के डायलॉग राइटर ने भी अपनी पत्नी से बाहुबली को खल्लास करने का राज छुपाया था...

देखा जाए तो भव्य फिल्म 'बाहुबली-2' जो के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. तथा देखा जाए तो एसएस राजामौली की यह फिल्म बजट के हिसाब से काफी भव्य भी है. फिल्म का निर्देशन एस एस राजामौली ने किया है. और एक बार फिर दर्शक इस फिल्म से इस राज को जानने के लिए बेताब है कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, तो आप सब भी जान लीजिये कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा.

में बॉलीवुड का छात्र हूँ, शाहिद कपूर...

बॉलीवुड का चर्चित कपल जोड़ा हम बात कर रहे है चॉकलेटी एक्टर शाहिद कपूर व उनकी पत्नी मीरा राजपूत के बारे में जो के आजकल सोशलमीडिया साइट्स पर अपनी बेटी मीशा के चलते खासा सुर्खियों में चल रहे है यां यु कहे जनाब के बेटी मीशा के कारण यह दोनों भी लाइमलाइट में बने हुए है. 

'सुपर सिंह' का सोशलमीडिया पर धमाल...

पंजाबी गायक व अभिनेता दिलजीत दोसांझ जो के अभी हाल ही के दौरान हमे करीना संग 'उड़ता पंजाब' व अनुष्का शर्मा संग फिल्लौरी में अपने शानदार अभिनय के चलते हमे नजर आ चुके है लेकिन अब एक बार फिर से हमे दिलजीत दोसांझ हमे एक पंजाबी फिल्म 'सुपर सिंह' में नजर आने वाले है. 

महात्मा गांधी को मारने वाले नाथूराम गोडसे को फिर से जीवित करेंगे रामगोपाल...

विवादित व चर्चित फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा जो कि फिल्मो से कही ज्यादा अपनी बेतुकी बयानबाजी के चलते हमेशा से ही सुर्खियों में बने रहते है. अभी वैसे भी रामगोपाल वर्मा अपनी फिल्म 'सरकार3' के लिए भी खासा सुर्खियों में बने हुए है.

15 से 19 मई तक साऊथ के भगवान देंगे दर्शन....

आप सब जानते हैं बहुत जल्दी अभिनेता अक्षय कुमार और साऊथ के भगवान कहे जाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म रोबोट 2.0 आने वाली है. इस फिल्म के पोस्टर को आपने देखा ही होगा. इसमें रजनीकांत अलग रूप में दिखाई दे रहे हैं और अक्षय कुमार इसमें विलेन और बहुत ही खूंखार रूप में नज़र आने वाले हैं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -