'सुपर सिंह' का सोशलमीडिया पर धमाल...
Share:

पंजाबी गायक व अभिनेता दिलजीत दोसांझ जो के अभी हाल ही के दौरान हमे करीना संग 'उड़ता पंजाब' व अनुष्का शर्मा संग फिल्लौरी में अपने शानदार अभिनय के चलते हमे नजर आ चुके है लेकिन अब एक बार फिर से हमे दिलजीत दोसांझ हमे एक पंजाबी फिल्म 'सुपर सिंह' में नजर आने वाले है. जी हाँ, आपको पूर्व में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा व पंजाबी गायक व एक्टर दिलजीत दोसांझ के दमदार अभिनय से सजी फिल्म फिल्लौरी के बारे में तो आप सभी जानते ही है की किस प्रकार से दर्शको ने फिल्म में इनके अभिनय की प्रशंसा की है.

तथा दिलजीत दोसांझ जो के इससे पहले भी करीना कपूर संग फिल्म 'उड़ता पंजाब' अपनी तारीफों के पल बटोर चुके है. अब उनकी एक और पंजाबी फिल्म 'सुपर सिंह' रिलीज होने को है तथा फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. दिलजीत की आने वाली पंजाबी फिल्म 'सुपर सिंह' के ट्रेलर ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है.

सुपर सिंह का ट्रेलर जारी होने के महज 15 घंटे के भीतर ही 10 लाख से ज्यादा लोगों ने उसे देख लिया था. दिलजीत ने सोशल मीडिया पर फिल्म सुपर सिंह का पोस्टर शेयर करते हुए अपने फैन्स को इस बात की जानकारी दी. उन्होंने लिखा, 'सुपर सिंह, 15 घंटों के भीतर ही हम 10 लाख के आकंड़े पर पहुंच गए हैं. हमेशा साथ देने के लिए शुक्रिया...16 जून.' देखा जाए तो बॉलीवुड की फिल्मों का रुख कर चुके पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ का पंजाबी फिल्म जगत में दबदबा अब भी बरकरार है.  

'आनंद' को छोड़ 'आदिल' के लिए छटपटाई सोनम

सोनम कपूर की आदिल हुसैन के साथ काम करने की है इच्छा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -