बाहुबली के डायलॉग राइटर ने भी अपनी पत्नी से बाहुबली को खल्लास करने का राज छुपाया था...
बाहुबली के डायलॉग राइटर ने भी अपनी पत्नी से बाहुबली को खल्लास करने का राज छुपाया था...
Share:

देखा जाए तो भव्य फिल्म 'बाहुबली-2' जो के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. तथा देखा जाए तो एसएस राजामौली की यह फिल्म बजट के हिसाब से काफी भव्य भी है. फिल्म का निर्देशन एस एस राजामौली ने किया है. और एक बार फिर दर्शक इस फिल्म से इस राज को जानने के लिए बेताब है कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, तो आप सब भी जान लीजिये कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. पहले पार्ट के रिलीज होने के 22 महीने बाद अब लोगों को इसका जवाब भी मिल गया कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा...?

इसमें राजमाता शिवगामी का रोल था. मूवी में इसका कारण डिटेल में बताया गया है. आपको बता दे कि,इस सफलता का क्रेडिट जाता है फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर को. हालांकि मनोज इस फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे. वह फिल्म के डायरेक्टर राजामौली को इनकार करने गए थे, लेकिन जब स्क्रिप्ट सुनी तो बिना पैसे जाने ही हां कर दी.

अभी वह फिल्म का हिस्सा बनकर खुद पर गर्व महसूस कर रहे हैं. 'बाहुबली 2' के आने से पहले तक सब पूछ रहे थे कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? लेकिन मनोज ने यह बात अपनी पत्नी तक को नहीं बताई थी. अमेठी के छोटे से गांव में पले-बढ़े मनोज, फिल्म की सक्सेस सेलिब्रेट करने के लिए बुधवार को लखनऊ आए थे तभी उन्होंने इस बात का जिक्र किया.

बाहुबली मूवी का क्रेज खत्म नहीं हुआ और फिर से बाहुबली आ गई

अब ये तेलगु ग्लोबल स्टार भी हो गए दीपिका के दीवाने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -