सुशांत 'राब्ता' में SRK का सिग्नेचर मूव करते नजर आएँगे...
सुशांत 'राब्ता' में SRK का सिग्नेचर मूव करते नजर आएँगे...
Share:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत व कृति के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'राब्ता' के बारे में तो आप जानते ही है जो के जल्द ही देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म के लिए कृति व सुशांत भी काफी उत्साहित है वैसे भी फिल्म के अलावा सुशांत व कृति कि लव खिचड़ी के बारे में भी काफी कुछ सुनने को मिल चूका है. जी हाँ, बता दे कि, सुशांत सिंह राजपूत जिन्हे कि बॉलीवुड का धोनी भी कहा जाता है.

अभी हाल ही सुशांत सिंह राजपूत जो के अपनी आने वाली फिल्म 'राब्ता' को लेकर आजकल काफी चर्चा में चल रहे है. सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही साथ इस फिल्म में हमे कृति सेनन भी हमे नजर आने वाली है. तथा अभी हाल ही के अपने एक बयान में सुशांत ने कहा है की वह शाहरुख़ खान के बहुत बड़े फैन है व सुशांत सिंह राजपूत आगामी फिल्म ‘राब्ता’ में ‘साड्डा मूव’ नामक शीर्षक गीत में अभिनेता शाहरुख खान के चिर-परिचित अंदाज में नजर आएंगे.

गीत का खास हिस्सा है जिसमें सुशांत, शाहरुख के चिर-परिचित अंदाज में दोनों बाहें फैलाते हुए नजर आएंगे. फिल्म की टीम ने इसकी शूटिंग खेतों में कर इसे ‘दिलवाले दुल्हिनया ले जाएंगे’ जैसा लुक देने की कोशिश की है. आपको बता दे की इस फिल्म में सुशांत सिंह और कृति सेनन पहली बार साथ काम कर रहे है.

हर सेकण्ड में करोडो लोग निहार रहे है दिशा की इन हॉट वायरल तस्वीरों को

कृति संग फिर से सुशांत सिंह का अफलातून.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -