सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' ने भी रचा इतिहास...
सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' ने भी रचा इतिहास...
Share:

आपको बता दे की बॉलीवुड के सुल्तान यानि सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट जो के अभी सोशलमीडिया पर जबरदस्त रूप से अपने टीजर के चलते सुर्खियों में चल रही है. जी हाँ, फिल्म का टीजर जो के काफी पहले ही रिलीज हो गया है व टीजर के बारे में हमे यह पता चला है की जबसे यह रिलीज हुआ है तभी से ही भाई के दीवानो के बीच में यह छाया हुआ है.

अब इसके बारे में हमे एक और सुखद बात यह पता चली है कि, फिल्म के इस टीजर ने सोशलमीडिया पर आते से ही अपना एक नया रिकार्ड बना दिया है. जी हाँ, वैसे भी बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का टीजर पिछले गुरूवार को ही रात 9 बजे रिलीज हुआ है. फिल्म का टीज़र यू ट्यूब पर 48 घंटों के अंदर ही 1 करोड़ बार देखा जाने वाला अब तक का सबसे पहला विडियो बन गया.

यही नहीं, यह टीज़र 15 घंटे के अन्दर 1 लाख लाइक्स बटोरने वाला पहला विडियो भी बन गया. अब तक इस टीज़र को डेढ़ करोड़ से भी ऊपर लोग देख चुके हैं. फिल्म के टीजर के साथ में ही कबीर खान ने सलमान खान के इस रोल को उनके जीवन का सब कठिन और चैलेंजिंग रोल बताया है. फिल्म से जुड़े एक कार्यक्रम में कबीर ने कहा कि यह सलमान के जीवन का सबसे चैलेंजिंग रोल है. इसमें सलमान अलग ही भूमिका में नजर आएंगे. 

बाहुबली 2 के सामने फीका रहा सलमान की ट्यूबलाइट का टीजर

सुल्तान के बाद इस पहलवान की जीविका लेकर आ रहे है सलमान खान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -