महात्मा गांधी को मारने वाले नाथूराम गोडसे को फिर से जीवित करेंगे रामगोपाल...

विवादित व चर्चित फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा जो कि फिल्मो से कही ज्यादा अपनी बेतुकी बयानबाजी के चलते हमेशा से ही सुर्खियों में बने रहते है. अभी वैसे भी रामगोपाल वर्मा अपनी फिल्म 'सरकार3' के लिए भी खासा सुर्खियों में बने हुए है. बॉलीवुड के फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा उर्फ़ रामु जो की हमेशा से ही सुर्खियों में बने रहने वाले निर्देशक है, फिल्ममेकर रामु की फिल्म सरकार3 का भी पहला लुक भी सभी के सामने आ चूका है.

फिल्म के लुक में ही सभी सितारे फिल्म में निभाए गए अपने अपने रूप में हमे नजर आ रहे है. इस फिल्म में हमे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपाई भी अपने दमदार एक्शन के रूप में नजर आने वाले है. तथा उन्हें अपनी इस फिल्म से बहुत ही ज्यादा आशा है. फिल्म में अब अमिताभ के द्वारा गाई गई गणेश आरती भी रिलीज हो गई है.

तथा अबकी बार पता चला है की रामगोपाल वर्मा अब जल्द ही 'सरकार 3' के बाद महात्मा गांधी को मारने वाले नाथूराम गोडसे की जिंदगी पर फिल्म बनाने वाले है. राम गोपाल वर्मा की माने तो उन्होंने गोडसे की जिंदगी पर पूरा रिसर्च कर फिल्म की कहानी भी तैयार कर ली है. इन दिनों रामू फिल्म की स्क्रिप्ट पर विस्तार से काम कर रहे हैं. 

रामू का सवाल आखिर श्रीदेवी ने बाहुबली में काम क्यों नहीं किया

सरकार में नहीं चलेगा हनुमान का डायलॉग

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -