बॉलीवुड की 10 बड़ी मसालेदार खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी मसालेदार खबरे
Share:

सोशल मीडिया पर फैली फरीदा जलाल की मौत की झूठी खबर

विवार सुबह जैसे ही किसी ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री फरीदा जलाल की मौत की झूठी खबर फैली फिल्म जगत में हलचल मच गई.लोग सोशल मीडिया पर उनको श्रद्धांजलि भी देने लगे.

प्रियंका ने भीगी आँखों से पिता को किया याद

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो की बॉलीवुड की अनगिनत फिल्मो में अपने दमदार अभिनय के चलते हमे नजर आ चुकी है. तथा अभी बहरहाल सुनने में आया है की बॉलीवुड की इस देसी गर्ल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने माता-पिता की..

Box Office पर जारी है ‘जॉली LLB-2’ की तेज रफ्तार

खबर के मुताबिक इस फिल्म ‘जॉली एलएलबी-2’  ने घरेलू बॉक्स-ऑफिस पर अब तक 88.20 करोड़ की कमाई कर ली है. ने पहले दिन यानी शुक्रवार को ..

शर्म करो दरिंदो, शर्म करो...

मलयालम फिल्म जगत के अभिनेता पृथ्वीराज ने साऊथ इन्डियन एक्ट्रेस भावना के साथ में घटित हुई घटना के बाद अपना जबरदस्त रूप से रोष व्यक्त किया है. जी हाँ, गौरतलब है की देश में जहाँ अब तक आम महिलाओ के साथ में दिन प्रतिदिन रेप..

जब अचानक से अंजान शख्स ने रख दिया सनी की छाती पर हाथ....Watch Pics

अब एक बार फिर से हमे सनी के बारे में कुछ पता चला है वह यह है की किसी अंजान शख्स ने उनके निजी अंग पर अपना हाथ रख दिया..

मैंने अपने निप्पल्स पर टेप नही लगाई थी....

कंगना बताती हैं, "मुझे याद है एक सीन में शाहिद मेरी पीठ से जोंक निकाल रहे थे. तभी अचानक मेरे ब्रेस्ट पर कुछ फंस गया. ऐसी सिचुएशन में कुछ लोग बॉडी पर टेप लगाने के बारे में कह रहे थे, लेकिन मैंने टेप नहीं लगाया था..

युवी ने जहीर की गर्लफ्रेंड को भी नही छोड़ा..

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाजो में शुमार बल्लेबाज युवराज सिंह मजे लेने का कोई मौका नहीं चूकते. वह टीम में रहते हुए भी खिलाड़‍ियों से जमकर मजाक करते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने बॉलिवुड अदाकारा सागरिका घाटके को अपना शिकार बनाया. 

बर्लिन फिल्म महोत्सव’ में ‘न्यूटन’ का भी जलवा, मिला पुरस्कार

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव जो की जल्द ही हमे अपनी फिल्म ‘न्यूटन’ को लेकर आने वाले है. अपनी इस फिल्म में हमे अभिनेता राजकुमार राव अपने एक अलग ही अंदाज में  नजर आने वाले है. अभी हाल फ़िलहाल..

'सुल्तान' ने तो मुझे सच में सोशल मीडिया का Sultan बना दिया

अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' के बारे में तो आप सभी जानते ही फिल्म सुल्तान ने बॉक्स ऑफिस पर भी अपनी सफलता के झंडे गाड़े है. जी हाँ, सुनने में आया है कि, साल 2016 में आई फिल्म ‘सुल्तान’ में सलमान खान के साथ अभिनय करने के बाद अभिनेता अमित साध के करियर..

किंग खान के साथ काम करने को मरे जा रही है दीपिका

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान केवल फिल्मो के ही रोमांटिक किंग नहीं है बल्कि वो असल जिंदगी में भी रोमांस के बादशाह है और अब इस बात को उन्होंने साबित भी कर दिया है. सभी जानते है कि शाहरुख़ खान के..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -