'सुल्तान' ने तो मुझे सच में सोशल मीडिया का Sultan बना दिया
'सुल्तान' ने तो मुझे सच में सोशल मीडिया का Sultan बना दिया
Share:

अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' के बारे में तो आप सभी जानते ही फिल्म सुल्तान ने बॉक्स ऑफिस पर भी अपनी सफलता के झंडे गाड़े है. जी हाँ, सुनने में आया है कि, साल 2016 में आई फिल्म ‘सुल्तान’ में सलमान खान के साथ अभिनय करने के बाद अभिनेता अमित साध के करियर को एक नई उंचाई मिली और उनका कहना है कि वह यह देखकर बहुत खुश थे कि किस तरह से एक फिल्म ने उन्हें सोशल मीडिया पर मशहूर बना दिया.

अभिनेता का कहना है कि वह सोशल मीडिया पर अपनी जिन तस्वीरों को शेयर करते थे उन पर बहुत कम लाइक मिलते थे लेकिन ‘सुल्तान’ के बाद उन्होंने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स की संख्या में भारी वृद्धि देखी. अभिनेता अमित ने साथ ही कहा कि, ‘‘सलमान के साथ ‘सुल्तान’ एक बड़ी फिल्म थी. मैं उसका एक हिस्सा था. इसकी वजह से मुझे बहुत प्यार मिला. फेसबुक पर मेरे फॉलोअर्स की संख्या बढ़ गई. मैं कभी भी डिजिटल व्यक्ति नहीं रहा.”

अमित साध ने आगे दोहराया कि, “मुझे ऐसा लगता था कि जब मुझे सिर्फ 20 लाइक ही मिलते हैं तो मुझे अपनी तस्वीरें क्यों पोस्ट करनी चाहिए जबकि मुझसे कम काम करने वाले अभिनेताओं को करीब 1000 लाइक मिल जाते हैं.” अभी वैसे भी अमित साध हमे अपनी फिल्म 'रनिंग शादी' में अभिनेत्री तापसी पन्नू संग नजर आ रहे है. अमित को अपनी इस फिल्म से भी काफी उम्मीदे है.     

सलमान सर Sorry

अब नए नाम के साथ रिलीज होगी रनिंग शादी डॉट कॉम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -