मैंने अपने निप्पल्स पर टेप नही लगाई थी.....

मैंने अपने निप्पल्स पर टेप नही लगाई थी.....
Share:

बॉलीवुड की छुईमुई गर्ल व हमेशा से ही सुर्ख़ियो में बने रहने वाली अभिनेत्रियों में शुमार धुआँधार रिवाल्वर रानी यानि अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से अपनी आगमी फिल्म 'रंगून' के लिए आजकल सुर्खियों में बनी हुई है. आपको बता दे की फिल्म 'रंगून' में हमे कंगना के साथ में अभिनेता शाहिद कपूर व सैफ अली खान का भी दमदार अभिनय देखने को मिलने वाला है. 

फिल्म के लिए पहले हमे कंगना व शाहिद के बीच में पंगो के बारे में भी पता चला था लेकिन फिर बाद में फिर से सबकुछ ठीकठाक हो गया. फिल्म के कुछ सॉन्ग व ट्रेलर भी पूर्व में दर्शको के द्वारा खासा पसन्द भी किए जा रहे है. अब फिर से फिल्म 'रंगून' व कंगना के बारे में हमे कुछ नया सुनने को मिल रहा है. जी हाँ, वैसे भी इस  फिल्म  में हमे इन तीनो के ही बीच में बहुत से बोल्ड द्र्श्य भी देखने को मिलने वाले है व जब फिल्म में इतने सारे बोल्ड द्र्श्य  है तो फिर कंगना तो सुर्ख़ियो में आ ही रही है. जब इस बारे में कंगना से भी चर्चा की गई तो कंगना ने भी बड़े ही बेबाकी से इसका जवाब दिया व बोला कि, इंटीमेट सीन्स की शूटिंग करने में वे कम्फर्टेबल महसूस करती हैं. 

बॉडी पर टेप लगाना पसंद नहीं करती कंगना:

कंगना बताती हैं, "मुझे याद है एक सीन में शाहिद मेरी पीठ से जोंक निकाल रहे थे. तभी अचानक मेरे ब्रेस्ट पर कुछ फंस गया. ऐसी सिचुएशन में कुछ लोग बॉडी पर टेप लगाने के बारे में कह रहे थे, लेकिन मैंने टेप नहीं लगाया था. कुछ देर बार में पलटी, तो मैंने कुछ भी पहन नहीं रखा था. वे चाहते थे कि मैं टेप से अपना बदन ढक लूं. लेकिन वह सिर्फ पीठ का शॉर्ट था, इसमें कोई हर्ज की बात नहीं थी.

मेरे हिसाब से विशाल ये जानते हैं कि मैं अपनी बॉडी को खुली तिजोरी की तरह ट्रीट नहीं करती. मैं नहीं समझती कि मेरा शरीर खुली तिजोरी है (हंसते हुए) मैं अपने सीन्स को कम्फर्टेबली कर सकती हूं. अगर बैक लेस सीन है तो होने दो. मैं बिना टेप के बैक लेस सीन्स कर सकती हूं. सीन खत्म होने के बाद मैं अपनी बॉडी को कवर कर सकती हूं. उन्होंने मुझसे ऐसी ही उम्मीद की थी, बजाए निप्पल्स के चारों तरफ टेप लगाने की."

जब सुगंधा पर क्रोधित हुई कंगना....

रिलेशनशिप में है कंगना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -