शर्म करो दरिंदो, शर्म करो....
शर्म करो दरिंदो, शर्म करो....
Share:

मलयालम फिल्म जगत के अभिनेता पृथ्वीराज ने साऊथ इन्डियन एक्ट्रेस भावना के साथ में घटित हुई घटना के बाद अपना जबरदस्त रूप से रोष व्यक्त किया है. जी हाँ, गौरतलब है की देश में जहाँ अब तक आम महिलाओ के साथ में दिन प्रतिदिन रेप और यौन उत्पीडन की घटनाये दिन प्रतिदिन बढती जा रही है. वही अब सेलिब्रिटी भी अब इस हिंसक घटनाओ का शिकार होने लगी है. जो की सरकार और कानून पर सवाल उठता है.

दरअसल घटना है केरल के कोच्चि की जहाँ साऊथ इन्डियन एक्ट्रेस भावना का अपहरण होने के बाद उनका यौन उत्पीडन हुआ था. पुलिस ने इस मामले में संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद मलयालम फिल्म जगत के अभिनेता पृथ्वीराज ने भी इस पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि, “आंख खुलते ही इस खौफनाक खबर का पता चला, जिसने मुझे परेशान कर दिया.. इस घटना ने एक पुरुष के तौर पर मेरा सिर शर्म से झुका दिया है.”

उन्होंने कहा, “मैं एक सप्ताह में उनके साथ काम करने वाला था, लेकिन उन्होंने मुझे बताया कि वह फिलहाल कैमरे का सामना करने की स्थिति में नहीं हैं और इसलिए फिल्म से अलग हो रही हैं. मैं इस लड़की को जानता हूं. यह भी जानता हूं कि वह कितनी बहादुर हैं. इस घटना ने यदि उन्हें इस कदर प्रभावित किया है कि वह अपने सबसे पसंद के काम से दूरी बना ले तो मैं कल्पना कर सकता हूं कि यह कितना भयावह रहा होगा.” उन्होंने इस मामले में प्रभावी जांच की मांग की. 

ऐक्ट्रेस का हुआ यौन उत्पीडन, किडनेप कर गाड़ी में घुमाते रहे आरोपी

चुनाव प्रचार का अनोखा तरीका 'कमल' जलेबी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -