युवी ने जहीर की गर्लफ्रेंड को भी नही छोड़ा...
युवी ने जहीर की गर्लफ्रेंड को भी नही छोड़ा...
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाजो में शुमार बल्लेबाज युवराज सिंह मजे लेने का कोई मौका नहीं चूकते. वह टीम में रहते हुए भी खिलाड़‍ियों से जमकर मजाक करते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने बॉलिवुड अदाकारा सागरिका घाटके को अपना शिकार बनाया. अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और बॉलीवुड का हमारा सर्किट यानि की अरशद वारसी व चक दे की अभिनेत्री सागरिका घाटगे के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'इरादा' भी शुक्रवार को देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज हो गई है.

अभी कुछ समय पहले ही इस फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिग भी रखी गई थी जिसमे हमे क्रिकेट के दिग्गज दिग्गज  सितारे व सागरिका के बॉयफ्रेंड क्रिकेटर जहीर खान भी नजर आए थे. खबरों के मुताबिक सागरिका फिलहाल पूर्व क्रिकेटर जहीर खान के साथ डेट कर रही हैं. सागिरका ने शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'चक दे इंडिया' में अपनी भूमिका से प्रभावित किया था.

युवराज ने अपने ट्वीट में कहा, ' ऑल द बेस्ट सागरिका. वह दिन याद आ रहा है जब आप भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान को डेट कर रही थीं. शुक्र है आपने असली जिंदगी में ऐसा नहीं किया.' इस पर सागरिका ने जवाब दिया, 'शुक्रिया युवराज सिंह. मैं रियल लाइफ को रील लाइफ में कभी नहीं मिलाती.'

जहीर खान ने देखी गर्लफ्रेंड की फिल्म तो युवराज-नेहरा भी स्क्रीनिंग पर पहुंचे

Film Review : 'जलते घर को देखने वालों, भूसे का घर आपका है'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -