जब अचानक से अंजान शख्स ने रख दिया सनी की छाती पर हाथ....Watch Pics
जब अचानक से अंजान शख्स ने रख दिया सनी की छाती पर हाथ....Watch Pics
Share:

बॉलीवुड की हमारी लैला यानि की हम बात कर रहे है बोल्ड व हॉट सनी लियोनी के बारे में जी हाँ, सनी जो की शाहरुख़ खान की फिल्म रईस में भी हमे अपने मस्त आइटम सांग के चलते नजर आ चुकी  है जिसे की काफी पसन्द भी किया गया था. अब एक बार फिर से हमे सनी के बारे में कुछ पता चला है वह यह है की किसी अंजान शख्स ने उनके निजी अंग पर अपना हाथ रख दिया.

अरे जनाब आप कुछ गलत न सोचने लग जाना हम तो मजाक कर रहे है. जी हाँ, देखा जाए तो फैन्स अक्सर बॉलीवुड स्टार्स के ब्यूटी सीक्रेट्स जानने के लिए बेकरार रहते हैं. जब हम उन्हें किसी पब्लिक इवेंट या फिल्म में देखने हैं तो उनके मेकअप, ड्रेसिंग से लेकर हेयरस्टाइल तक सबकुछ एकदम परफेक्ट होता है.

स्टार्स के मेकअप आर्टिस्ट, डिजाइनर्स और स्टाइलिस्ट इस बात का खास ख्याल रखते हैं कि उनका हर अपियरेंस 100% परफेक्ट हो. इस परफेक्ट लुक को पाने के लिए उन्हें लंबा वक्त मेकअप रूम में बिताना पड़ता है. हॉट सनी को भी अपने मेकअप आर्टिस्ट पर चेहरे की खूबसूरती के लिए निर्भर रहना पड़ता  है. तभी तो सनी का हमे चमचमाता हुआ खूबसूरत चेहरा नजर आता है. तथा मेकअप के दौरान ऐसा होता है हमारी बोल्ड सनी लियोनी का अंदाज आप भी देखिये आगे के फोटोज में.     
 

बधाई हो, प्रेग्नेंट है सनी लियोनी

रीमिक्स और रैप के साथ पुराने गाने का क्रेज़ बढ़ा बॉलीवुड में

सनी के अलावा ये 8 पोर्न स्टार भी है भारतीय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -