एक नजर 10 बड़ी खबर पर
एक नजर 10 बड़ी खबर पर
Share:

मोदी ने पकड़ी UP वेबसाइट की गलती, कहा- काम नही, कारनामे बोल रहे है

महाराजगंज/उत्तरप्रदेश। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महाराजगंज में उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार की आम सभा में पहुंचे।

Latest News : पेप्सी कोका-कोला आज से हुए बैन

चेन्नई: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि आज से तमिलनाडु में पेप्सी‍ और कोका-कोला की बिक्री पर लगाम लगा दिया है. जिसके चलते आज से यानि की एक मार्च से इनकी बिक्री पूर्णतः बंद कर दी गयी है.

Breaking News : मप्र सरकार ने पेश किया अपना बजट, सातवां वेतनमान लागू

भोपाल। मध्यप्रदेश में नशा मुक्ति के लिए हर जिले में एडिक्शन सेंटर्स स्थापित किए जाऐंगे। ये जिला चिकित्सालयों में स्थापित होंगे। यह प्रमुखतौर पर शराबखोरी से मुक्ति के लिए होगा।

भरी सभा में भड़के आजम, फूलो की माला उतारकर फेंकी

बलिया। उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी के प्रमुख नेता और राज्य कैबिनेट में मंत्री आजम खान की बलिया में सभा आयोजित की गई थी लेकिन सभा के दौरान आजम खान भड़क उठे और उन्होंने मंच संचालक के हाथ में थामा हुआ माईक अपने हाथ में लेकर डायस पर रख दिया।

दिल्ली पुलिस साबित नहीं कर पायी कन्हैया कुमार पर देशद्रोह का आरोप

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस द्वारा जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर लगाए गए आरोपो को साबित करने में मुश्किल सामने आ रही है,

गुरमेहर की माँ ने कहा, मेरी बेटी बहुत ही मजबूत है, मुझे उस पर गर्व है

नई दिल्ली. रामजस कॉलेज का विवाद बढ़ कर इस हद तक जा पंहुचा है कि हर नेता इसमें बयान देकर भाग ले रहे है और इस पर जम कर राजनीति हो रही है.

बीजेपी नेता जूही चौधरी शिशु तस्करी में गिरफ्तार

नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल से बीजेपी की नेता जूही चौधरी को मंगलवार के दिन सीआईडी ने गिरफ्तार कर लिया है. उन पर शिशु तस्करी कांड में शामिल होने का आरोप है.

ट्रंप ने योग्यता पर आधारित प्रवासी नीति की पैरवी की, भारतीय होंगे लाभान्वित

नई दिल्ली : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अमेरिकी संसद को दिए पहले संबोधन में भारतीयों के लिए अच्छा संकेत मिले है. अपने भाषण में ट्रंप ने योग्यता पर आधारित प्रवासी नीति की पैरवी की है.इससे भारतीय प्रोफेशनल्स को फायदा होने की संभावनाएं बढ़ गई हैं.

Saudi King के इंडोनेशिया दौरे में साथ जाऐंगी लक्जरी लिमोजीन कारें, साथ ले जा रहे 506 टन कार्गो

सऊदी अरब। सऊदी अरब के किंग शाह सलमान बिन अब्दुल अजीज अल सऊद जब भारत आए थे तो उनके सर्वसुविधायुक्त विमान की चर्चा सभी के बीच थी।

जीतू को मिला वर्ल्ड कप में गोल्ड मेडल

नई दिल्ली. भारत के जीतू राय ने आईएसएसएफ वर्ल्ड कप में गोल्ड मेडल जीता है, उन्होंने पुरुषों की 50 मीटर पिस्टल स्पर्धा में भारत को गोल्ड मेडल का उपहार दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -