मोदी ने पकड़ी UP वेबसाइट की गलती, कहा- काम नही, कारनामे बोल रहे है
मोदी ने पकड़ी UP वेबसाइट की गलती, कहा- काम नही, कारनामे बोल रहे है
Share:

महाराजगंज/उत्तरप्रदेश। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महाराजगंज में उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार की आम सभा में पहुंचे। आम सभा में उपस्थितों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं पहले भी महाराजगंज भी आया था और आज आप लोगों के बीच आपके दर्शन करने का सौभाग्य मिला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण की शुरूआत भारत माता की जय के जयकारों से की। इस दौरान अपार जन समूह भी उनके साथ इस नारे को दोहराने लगा और हर कहीं मोदी - मोदी की गूंज सुनाई दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि चुनाव के 5 चरण पूरे हो चुके हैं। इन 5 चरण में उत्तरप्रदेश के मतदाताओं ने उमंग, उत्साह के साथ लोकतंत्र के पर्व को मनाया है। लोगों ने बड़े पैमाने पर शांतिपूर्ण मतदान किया है। ऐसे में शांतिपूर्ण मतदान करने वालों का हृदय से अभिनंदन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पांचों चरण का हिसाब लोगों ने लगा लिया है। ऐसे में अब विपक्षी दलों के लिए बचने का कोई प्रयास करना बेकार है।

उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश की जनता 15 वर्ष का गुस्सा किया है। जिन लोगों ने 15 वर्ष तक उत्तरप्रदेश को मुश्किल में डाला है अब उत्तरप्रदेश की जनता उसका हिसाब लेने में लगी है। उन्होंने कहा कि देशभर की सारी गंदगी इन लोगों ने उत्तरप्रदेश में डाल दी। उन्होंने कहा कि इंद्रधनुष के सात रंग होते हैं यूपी विधानसभा चुनाव के 7 चरण हैं। उन्होंने कहा कि जब हम आज देखते हैं तो मन पुलकित हो जाता है और नई आशा उमड़ने लगती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उत्तरप्रदेश की जनता ने 7 चरण में भाजपा को जीत दिलवा दी है। अब तो केवल बोनस देना है। उन्होंने मांग की कि अधिक से अधिक मत देकर हमें विजय बनाई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह चुनाव भाई भतीजेवाद से मुक्ति का चुनाव है। यह चुनाव सभी को समान असर मिले इसलिए है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि शांति एकता सद्भावना की स्थापना के लिए यह चुनाव है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अब काम बोल रहा है कि कारनामे बोल रहे हैं। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि यदि ऐसा कहते हैं तो राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश जी को बुरा लग जाता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सीएम अखिलेश यादव कह रहे हैं कि काम बोल रहा है लेकिन उत्तरप्रदेश राज्य सरकार की अधिकृत वेबसाईट में यह कहा जा रहा है कि कारनामे बोल रहे हैं। वेबसाईट में लिखा है कि उत्तरप्रदेश में जिंदगी बहुत छोटी होती है और कब मर जाऐं इसका कोई भरोसा नहीं है। यह बात अखिलेश सरकार की अधिकृत वेबसाईट ही कह रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उत्तरप्रदेश की हालत सहारा के रेगिस्तान जैसी है। उन्होंने चुटकी ली कि बताईये भैया अखिलेश जी। उन्होंने कहा कि मेरा भाषण समाप्त हो जाने के बाद अब अधिकारियों पर गाज गिरेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जो लोग जनताजनार्दन को लेकर झूठे वादे करते हैं। उन्हें उत्तरप्रदेश की जनता जवाब देती है।

उन्होंने कहा कि पहले कहा करते थे देश तरक्की नहीं कर रहा है। मगर जब मैंने 8 नवंबर को नोटबंदी की घोषणा की और 500 रूपए और एक हजार रूपए की नोट गई तो ये कहने लगे कि प्रधानमंत्री मोदी जी हमें समझ नहीं आ रहा है कि जब देश आर्थिक तरक्की करने के लिए बढ़ रहा था उसी समय आपने नोट बंद कर उसकी रफ्तार रोक दी। आखिर चिट भी मेरी पट भी मेरा। जब तरक्की हो रही थी तो आपने विरोध किया। जब नोटबंदी हुई तो आप कहने लगे तरक्की रोक दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश ने यह देख लिया कि हारने वालों की सोच क्या होती है और हार्डवर्कर की सोच क्या होती है। हम हारवर्ड के माध्यम से देश की तरक्की में लगे हैं।

देश के किसानों ने दिखा दिया है ईमानदारों ने दिखा दिया है कि हारवर्ड वालों की सोच क्या थी और हार्डवर्क वालों की सोच क्या है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं देशवासियों, ईमानदारों और किसानों का सरझुकाकर अभिनंदन करना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि राजनीतिक स्वार्थ साधने वालों को आपने पराजित किया। इसके लिए आपको शतशत नमन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि खनन में 7.5 प्रतिशत वृद्धि, गैस और बिजली में 8 प्रतिशत बढ़ोतरी, खरीफ की उपज में 9.9 प्रतिशत वृद्धि, रबी में 6.6 की वृद्धि और महंगाई पर लगाम देश को इसी अर्थनीति का माॅडल चाहिए।

देश आगे बढ़ रहा है। यह हमने करके दिखाया है। उन्होंने कहा कि पहले ये कहते थे कि 27 वर्ष उत्तरप्रदेश बेहाल। जब चुनाव का बिगुल बजा तो बेहाल कहने वाले और बेहाल करने वाले दोनों ही मिल गए। अब बताईये कि ये लोग अधिक बर्बाद करेंगे कि नहीं करेंगे। यदि दोनों मिल जाऐं तो कुछ बचेगा क्या। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कहा था कि अब वे नारियल का जूस निकालेंगे वह भी मणिपुर में। क्या नारियल का जूस निकलता है उसका तो पानी होता है।

वे कहते हैं कि आलू की फैक्ट्री लगेगी। बताईये क्या आलू की फैक्ट्री होती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास ऐसे लोग हैं जो कोकोनेट का जूस लंदन में बेचेंगे। अब इनसे आपको कौन बचाएगा। उन्होंने कहा कि यह समझ ही नहीं आ रहा है कि आप देश के लिए क्या करना चाहते हैं उत्तरप्रदेश के लोगों की भलाई के लिए क्या करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि देश में एक परिवार राज करता रहा। और प्रदेश में कभी बुआ तो कभी भतीजा ये ही सरकार चलाते रहे आखिर इनसे देश का भला होगा क्या। उन्होंने कहा कि यूपी में तीस लाख लोग ऐसे हैं जिनके पास घर नहीं है मगर भारत सरकार ने यह संकल्प किया है और योजना बनाई है कि 2022 में हर व्यक्ति के पास अपना घर होगा।

बिहार के मंत्री के कहने पर PM की तस्वीर पर मारे जूते!

PM मोदी आज करेंगे महाराजगंज और देवरिया में चुनावी सभा

झूठ बोलने में PHD हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -