गुरमेहर की माँ ने कहा, मेरी बेटी बहुत ही मजबूत है, मुझे उस पर गर्व है
गुरमेहर की माँ ने कहा, मेरी बेटी बहुत ही मजबूत है, मुझे उस पर गर्व है
Share:

नई दिल्ली. रामजस कॉलेज का विवाद बढ़ कर इस हद तक जा पंहुचा है कि हर नेता इसमें बयान देकर भाग ले रहे है और इस पर जम कर राजनीति हो रही है. इस मामले में कारगिल शहीद कि बेटी गुरमेहर ने एबीवीपी के विरोध में अपनी रे फेसबुक पर वीडियो के माध्यम से पेश की जिसके बाद गुरमेहर को धमकियां मिलना शुरू हो गई. इसी मामले पर पहली बार गुरमेहर की मां ने कहा है कि उनकी बेटी ने कुछ गलत नहीं कहा और उसके बयान पर राजनीति नहीं की जाए.

गुरमेहर की मां राजविंदर कौर ने कहा कि उनकी बेटी जो भी कर रही है, उस पर उन्हें गर्व है, मेरी बेटी जो भी कर रही है उसके लिए हिम्मत चाहिए, जब उसे राष्ट्र-विरोधी बोला जाता है तो दुख होता है, मैंने उसे जन्म जरूर दिया, लेकिन अब मैं उससे सीख रही हूं.

साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उसने शांति का संदेश देने का रास्ता चुना था, क्योंकि वह नहीं चाहती कि जिन परिस्थितियों का सामना उसे करना पड़ा है, वैसे दिन कोई और बच्चा देखे. उन्होंने दुःख जताते हुए कहा बीते 48 घंटे में जो भी हुआ, वह निराशाजनक है. मेरी बेटी बहुत ही मजबूत है. मैं मेरी दोस्त से कहती रहती थी, अगर मुझे कुछ हो गया तो मेरी बेटी का क्या होगा. किन्तु अब मुझे पूरा भरोसा है कि मेरी बेटी अपना गुजारा कर लेगी.

ये भी पढ़े 

सहवाग की सफाई, बोले हर किसी को बिना डरे बोलने का हक

गुरमेहर के सपोर्ट में विद्या....

देश भक्ति के दंगल में कूदी बड़ी हस्तियां, मामला गर्माया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -