बीजेपी नेता जूही चौधरी शिशु तस्करी में गिरफ्तार
बीजेपी नेता जूही चौधरी शिशु तस्करी में गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल से बीजेपी की नेता जूही चौधरी को मंगलवार के दिन सीआईडी ने गिरफ्तार कर लिया है. उन पर शिशु तस्करी कांड में शामिल होने का आरोप है. बता दे की सीआईडी की टीम ने खारीवाड़ी थाना क्षेत्र स्थित बताशी इलाके से जूही को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में विमला शिशु गृह की संचालिका चंदना चक्रवर्ती को सीआइडी ने बीती 18 फरवरी को गिरफ्तार किया था, बताया जा रहा है की चंदना चक्रवती जूही की सहयोगी थी.

मामला सामने आने के बाद तृणमूल के युवा और छात्र संगठन जूही के गिरफ्तारी के लिए आंदोलन कर रहे थे, जूही चौधरी के पिता रविंद्रनाथ चौधरी बीजेपी से पश्चिम बंगाल में राज्य सचिव है. वह जलपाईगुड़ी जिले के पार्टी अध्यक्ष भी रह चुके है. इससे पहले जानकारी थी कि चंदना चक्रवर्ती ने इस मामले में बीजेपी नेता रूपा गांगुली, कैलाश विजयवर्गीय और जूही चौधरी का नाम लिया है.

सीआईडी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बच्चों के अवैध तस्करी में कथित तौर पर भारत के विभिन्न भागों, इसके साथ ही अमेरिका और फ्रांस जैसे देशों को दो दर्जन से अधिक बच्चों को बेच दिया है. जूही चौधरी से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि चंदना चक्रवर्ती ने अदालत में जाने पर विचार कर रही है. इसके बाद मैं आवश्यक मंचों दृष्टिकोण पर उसे सलाह दी.

ये भी पढ़े 

हमारे हाथों में एक जिंदगी है, कह कर सुप्रीम कोर्ट ने किया गर्भपात से इंकार

परंपरा के लिए यहाँ की महिलाए 5 दिन तक रहती है निर्वस्त्र

भारतीय मूल की महिला के साथ पुलिस की गन्दी हरकत, स्तन खोल कर दिखाओ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -