न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

तमिल चैनलों ने निधन की गलत खबर चला दी थी: अपोलो अस्पताल

चेन्नई: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि तमिलनाडु कि मुख्यमंत्री जयललिता के बारे में एक बड़ा एलान किया गया है. जिसमे उनकी सेहत के बारे में जानकरी दी गयी है.

TIME पर्सन ऑफ द ईयर में पीएम मोदी नंबर वन

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बादशाहत न केवल हिंदुस्तान में है बल्कि वे विदेशों में भी जीत हासिल कर रहे हैं। जी हां, टाइम पर्सन आॅफ द ईयर के रीडर्स पोल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शीर्ष स्थान मिला है।

बड़ा हादसा: मिसाइल से लैस जंगी जहाज INS बेतवा दुर्घटनाग्रस्त

मुंबई: मिसाइल से लैस जंगी जहाज इंडियन नेवल वॉरशिप INS बेतवा आज दुर्घटना ग्रस्त हो गया है. नेवल वॉरशिप INS बेतवा डॉक्स मैक्निज्म फेल होने के बाद तट से टकराया और पलट गया.

यह हो सकते है जयललिता के सियासी उत्तराधिकारी

चेन्नई: तमिलनाडु की मुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक प्रमुख जयललिता की हालत एक बार फिर खराब होने के बाद सूबे के सियासी गलियारे में चहलकदमी तेज हो गई है.

आतंकवाद के मुद्दे पर घिरे पाकिस्तान ने गाया पुराना राग

अमृतसर : अमृतसर में 'हार्ट ऑफ़ एशिया' के उद्घाटन के मौके पर भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बिना नाम लिए पाकिस्तान को आतंकवाद के मुद्दे पर घेरा था,

शादी में हवाई फायरिंग, डांसर ने स्टेज पर तोड़ा दम

बठिंडा : पंजाब के बठिंडा में एक दिल दहला देने वाले मामले में एक आरोपी शख्स ने फायरिग कर स्टेज पर डांस कर रही एक डांसर को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.

नोटबंदी को लेकर अखिलेश ने कहा जनता देगी जवाब

लखनऊ: हाल में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने केन्द्र सरकार और नरेंद्र मोदी पर नोटबंदी को लेकर हमला बोलते हुए कहा है कि नोटबंदी को देशभक्ति से जोड़ने वालो को जनता जवाब देगी.

इटली के PM रेंजी ने की इस्तीफे की घोषणा

रोम: हाल में इटली के प्रधानमंत्री मैटियो रेंजी ने अपने पद से इस्तीफा देने की घोषणा कर दी है. इस्तीफा देने कि बात उन्होंने संविधान में सुधार को लेकर हुए जनमत संग्रह में हार के बाद कही है.

बांग्ला देश में फिर हिन्दू मन्दिरों की प्रतिमाएं तोड़ीं

नई दिल्ली : मुस्लिम बहुल बांग्ला देश में एक बार फिर हिन्दू मंदिरों की मूर्तियों को तोड़े जाने की वारदात सामने आई है. बांग्लादेश के उत्तरी नेत्रकोना क्षेत्र में कुछ अज्ञात लोगों ने एक हिन्दू मंदिर में तोड़-फोड़ करके देवी-देवताओं की तीन मूर्तियों को तोड़ दिया.

अवार्ड शो में भी एक दूसरे के बिलकुल नजदीक नजर आए अमिताभ-रेखा

मुंबई में 22वें स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स का आयोजन रविवार की शाम को आयोजित किया गया, जिसमें बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियां पहुंचीं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -