नोटबंदी को लेकर अखिलेश ने कहा जनता देगी जवाब
नोटबंदी को लेकर अखिलेश ने कहा जनता देगी जवाब
Share:

लखनऊ: हाल में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने केन्द्र सरकार और नरेंद्र मोदी पर नोटबंदी को लेकर हमला बोलते हुए कहा है कि नोटबंदी को देशभक्ति से जोड़ने वालो को जनता जवाब देगी. उन्होंने कहा है कि नोटबंदी से देश को बहुत नुकसान हुआ है. और इसका सबक जनता चुनाव में सिखाएगी. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लखनऊ में गरीब परिवारों के लिये ‘शादी अनुदान’ योजना के शुभारम्भ पर बोल रहे थे. जहा पर उन्होंने नोटबंदी को लेकर केंद्र सरकार के ऊपर तंज कसा है.

अखिलेश यादव ने कहा है कि जो योजना देशभक्ति से जोड़ी जा रही है उससे देश का नुकसान हुआ है. जो काम तेजी से हो रहे थे, वे रुक गये हैं. इस सरकार ने अर्थव्यवस्था को पीछे धकेल दिया है. देश को ऐसे उलझाया, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. इसी के साथ उन्होंने दो हजार के नोट छपाई में भी गड़बड़ी होना बताया है. 

इसके साथ ही उन्होंने बहुजन पार्टी को भी निशाने पर लिया है. जिसमे उन्होंने बीएसपी को पत्थर वाली पार्टी बताया है. वही उन्होंने कहा है कि बीएसपी ने सिर्फ स्मारक बनवाने का ही काम किया है. उसने स्मारकों में हजारों करोड़ रुपए बरबाद किये जिससे जनता को कोई लाभ नहीं हुआ.

अखिलेश ने समाजवादी पार्टी के घोषणापत्र में भी शहरी और ग्रामीण गरीबों को घर बनाने में मदद का वादा शामिल करने की बात कही है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी पार्टी से जुड़े अन्य कार्यो का भी उल्लेख किया है.

नेताजी करेंगे सीएम उम्मीदवार का फैसला-अखिलेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -