अवार्ड शो में भी एक दूसरे के बिलकुल नजदीक नजर आए अमिताभ-रेखा
अवार्ड शो में भी एक दूसरे के बिलकुल नजदीक नजर आए अमिताभ-रेखा
Share:

मुंबई में 22वें स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स का आयोजन रविवार की शाम को आयोजित किया गया, जिसमें बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियां पहुंचीं. इस दौरान हमे इस अवार्ड समारोह में बहुत सी दिग्गज शख्सियतें नजर आई. ऐसे में सभी की नजरें सिर्फ और सिर्फ अमिताभ व रेखा पर ही टिकी रही, देखा जाए तो अवार्ड शो में अमिताभ बच्चन, शाहरूख खान, सलमान खान और रेखा सहित बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स मौजूद रहे.

अवॉर्ड के दौरान अमिताभ जहां एक रो में बेटी श्वेता के बगल में बैठे थे, तो वहीं उनसे कुछ दूरी पर ही रेखा बैठी नजर आईं. इस दौरान देखा जाए तो रेखा को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया. व महानायक अमिताभ बच्चन को भी उनकी सफलतम फिल्मो में शामिल फिल्म 'पिंक' के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर भी चुना गया, व फिल्म को भी बेस्ट फिल्म का अवार्ड मिला.

लेकिन कुछ भी हो अवार्ड शो में हमे बिग बी व रेखा का एक दूसरे को देखने का अंदाज भी काफी संजीदा लगा. इस अवार्ड शो में रेखा ने फिल्म मिस्टर नटवरलाल का चर्चित गीत जिसके बोल है 'परदेसिया ये सच है पिया' पर जमकर डांस किया. इस दौरान जब रेखा ने वहाँ पर अपनी यह शानदार नृत्य की प्रस्तुति दी तो वहा पर उपस्थित अमिताभ ने भी उनकी इस शानदार नृत्य पर तालियों से अभिवादन किया.  

ऋतिक के नए पोस्टर में रिलीज डेट की तारीख बदली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -