बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाई आपसी रंजिश की कहानी

बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाई आपसी रंजिश की कहानी

जहां एक ओर हॉलीवुड फिल्म 'मिशन इंपॉसिबल' भारत के बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है वही बॉलीवुड फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्ट' कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पा रही है. अभिनेता संजय दत्त स्टारर फिल्म की कमाई की रफ़्तार देखकर लग रहा है कि फिल्म अपनी लागत निकाल पाने में भी कामयाब नहीं हो पाएगी.

27 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म को अब तीन से चार दिन होने वाले हैं लेकिन अभी तक फिल्म ने अपने नाम मात्र 4.25 करोड़ ही किये जो कि उम्मीद से भी काफी कम है. 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' फिल्म ने अपने पहले दिन यानिकि शुक्रवार को 1.25 करोड़, दूसरे दिन 1.5 करोड़ और तीसरे दिन भी 1.5 करोड़ के करीब कमाए.

हॉलीवुड फिल्म के सामने नहीं चला 'खलनायक' का जादू

फिल्म के ट्रेलर के बाद ये कयास लगाए जा रहे है थे कि संजय दत्त की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने वाली है लेकिन फिल्म दर्शकों की उम्मीद पर खरी नहीं उतरी वही हॉलवुड फिल्म 'मिशन इंपॉसिबल' ने शानदार ओपनिंग के साथ अब तक 56.10 करोड़ कमाई कर चुकी है. बता दें कि फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' की तीसरा पार्ट है इससे पहले आये पहले और दूसरे पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी.

B'Day : जेल में भी हो गया था संजू बाबा को प्यार

फिल्म के तीसरे पार्ट में पहली बार संजय दत्त दिखाई दिए है. इसके अलावा फिल्म चित्रांगदा, माहि गिल, जिम्मी शेरगिल मुख्य भूमिका में हैं. संजय दत्त की इस फिल्म के पास अब आने वाले मात्र दो दिन बचे है वो इसलिए क्योंकि इस शुक्रवार को दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होने वाली है और इससे फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्ट' की कमाई पर गहरा असर पड़ सकता है.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स..

'गोल्ड' के हिंदी पोस्टर में जज्बाती नजर आये खिलाड़ी

'धड़क' ने किया श्रीदेवी की बेटी के करियर का डिब्बा बंद

सामने आई 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की रिलीज डेट

 

?