'धड़क' ने किया श्रीदेवी की बेटी के करियर का डिब्बा बंद

'धड़क' ने किया श्रीदेवी की बेटी के करियर का डिब्बा बंद

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' ने अपने शुरुआती के तीन दिन बेहद ही शानदार कमाई की. इसके बाद बीच के तीन चार दिन फिल्म की कमाई में कोई मुनाफा नहीं दिखा लेकिन एक बार फिर इस फिल्म ने अपनी रफ्तार पकड़ी और अच्छी खासी कमाई कर डाली. अब हाल ही में फिल्म की कमाई का आँकड़ा सामने आया है जो आपको निराश कर सकता है.

दरअसल धड़क वीकेंड के बाद कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही बुरी तरह से पीट चुकी है. हालांकि फिल्म अपनी लागत निकाल पाने में कामयाब हो गई लेकिन कमाई के मामले में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधेमुंह गिरी हैं. सूत्रों की मानें तो 'धड़क' ने 11वें दिन 2 करोड़ के करीब कमाई की है जो कि रविवार की कमाई के मुकाबले आधा भी नहीं है.

दूसरे वीकेंड में तेज हुई 'धड़क' की रफ्तार

खास बात यह है कि फिल्म अगर इसी तरह कमाई करती रही तो फिल्म अपना पूरा बजट निकालने में कामयाब नहीं हो पायेगी. बता दें कि जाह्नवी और ईशान की इस फिल्म ने अपने पहले दिन शुक्रवार को 8.71 करोड़, शनिवार को 11.04 करोड़ और रविवार को कलेक्शन 13.92 करोड़, सोमवार को 5.52 करोड़, मंगलवार को 4.76 करोड़ ,बुधवार को 4.06 करोड़ और गुरुवार को 3.55 करोड़ और शुक्रवार को 2.61 करोड़ की और शनिवार को 4.02 करोड़ और रविवार को 5.20 करोड़ की कमाई की.

'साहेब बीवी और गैंगस्टर' के सामने बंद हो गई 'धड़क' की धड़कनें

सोमवार का कलेक्शन मिलाकर फिल्म ने अब तक 65.39 करोड़ ही बटोरे है. अब देखना यह है कि बाकी बचे दो दिनों में धड़क कितना कमा पाती है क्योंकि इस फिल्म के आगे ऋषि कपूर की फिल्म 'मुल्क' 3 अगस्त को रिलीज होने जा रही है.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स

सामने आई 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की रिलीज डेट

'पलटन' के जरिये फिर दिखेगा 1967 का एतिहासिक मंजर

दूसरे वीकेंड में तेज हुई 'धड़क' की रफ्तार

?