‘मेरी क्रिसमस’ पर भारी पड़ी ‘हनुमान’! इतने करोड़ तक पहुंची कमाई
‘मेरी क्रिसमस’ पर भारी पड़ी ‘हनुमान’! इतने करोड़ तक पहुंची कमाई
Share:

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर चर्चित फिल्म हनुमान छाई हुई है। प्रशांत वर्मा द्वारा डायरेक्टेड फिल्म हनुमान जिसमें तेजा सज्जा लीड रोल में हैं अब 100 करोड़ से बस एक कदम दूर है। फिल्म अब भारत में 100 करोड़ कमाने वाली है जिसके पश्चात् यह फिल्म इस वर्ष के 100 करोड़ क्लब में सम्मिलित हो जाएगी। बता दें कि सिर्फ भारत ही नहीं विदेश में भी फिल्म का शानदार कमाल जरी है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने 8वें दिन 9 करोड़ कमा लिए हैं तथा इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 98.80 करोड़ है मतलब तक़रीबा फिल्म 99 करोड़ है। अब वीकेंड तक फिल्म 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर लेगी। वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म ने 150 करोड़ की कमाई कर ली है। बता दें कि कैटरीना कैफ की फिल्म मैरी क्रिसमस भी हाल ही में रिलीज हुई, मगर इसका भी हनुमान फिल्म पर प्रभाव नहीं पड़ा। हनुमान का जादू फिर भी बरकरार है।

फिल्म को लेकर तेजा ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'एक सुपरहीरो फिल्म करना मेरे लिए बहुत उत्साहित था। इस फिल्म में एक यंग लड़के को सुपरपावर मिल जाती हैं भगवान हनुमान से और इसके बाद बाद वह अपने लोगों और अपने धर्म के लिए लड़ता है।' उन्होंने यह भी कहा था कि इस फिल्म में सुपरहीरो एक्शन सीक्वेंस हैं जो बच्चों के लिए बहुत मनोरंजक होंगे तथा साथ ही इसमें कॉमेडी भी है। हमने इसमें इंडियन इतिहास को सुपरहीरो कॉन्सेप्ट के साथ फिल्म को एक मनोरंजक फिल्म बनाया है।

आप किसी पार्टी में पहन सकती हैं ऐसी काली साड़ी

आइरा ने शेयर किया शादी का सबसे भावुक वीडियो, खूब रोए आमिर खान

पैपराजी को देख भड़के जावेद अख्तर, बोले- 'शोर मत करो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -